Home न्यूज़ हरियाणा 71वें उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस की फाईनल रिहर्सल पूरी

71वें उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस की फाईनल रिहर्सल पूरी

0

Aapni News, Sirsa

डबवाली उपमंडल में 71वां उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस पूरे हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया जाएगा। गुरु गोविंद सिंह खेल परिसर मंडी डबवाली में आयोजित होने वाले उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है। इस समारोह में उपमंडलाधीश डा. विनेश कुमार ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे।

                   यह जानकारी तहसीलदार सुरेंद्र मेहता ने आज फाइनल रिहर्सल के दौरान दी। रिहर्सल में पुलिस सहित विभिन्न स्कूलों की टुकडिय़ों ने परेड में हिस्सा लिया और प्रभावशाली मार्च पास्ट किया। डबवाली के विभिन्न स्कूलों के सैकड़ों छात्र एवम छात्राओं ने शानदार पीटी, डंबल तथा लेजियम का प्रदर्शन किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में हरियाणवी, पंजाबी, राजस्थानी, गिद्दा, नृत्यों के साथ साथ देशभक्ति से ओतप्रोत प्रस्तुतियां भी हुई।
                   तहसीलदार मेहता ने बताया कि 26 जनवरी को सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों को प्रदर्शित करती हुई विभिन्न झांकियां भी निकाली जाएगी। उन्होंने कार्यक्रम को सुचारु रुप से संपन्न करवाने के लिए उपस्थित अधिकारियों एवं सांस्कृतिक टीमों के इचांर्जो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह को शातिप्रिय व गरिमामय पूर्ण ढंग से मनाने के लिए प्रशासनिक स्तर पर आवश्यक प्रबंध पूरे कर लिए गए है। फाइनल रिहर्सल के दौरान परेड कमांडर राजेंद्र सिंह, राजकुमार सिंह, प्रिंसिपल अमीर सिंह, एनसीसी जितेंद्र शर्मा, सत्यपाल जोशी सहित विभिन्न स्कूलों के प्रचार्य व प्राध्यापक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…