Home Breaking News सिरसा में रेडीमेड कपड़ों की शॉप में लगी आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

सिरसा में रेडीमेड कपड़ों की शॉप में लगी आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

Aapni News, Sirsa

सिरसा के कालांवली में शनिवार सुबह एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में आग लग गई। आग लगने के कुछ देर बाद भी दुकान में से लपटें उठती दिखाई देने लगी। पड़ोसी दुकानदार ने आगजनी के बारे में दमकल व दुकान मालिक को सूचना दी। कालांवली व डबवाली से दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आदमी के बारे में जानकारी देते हुए कालांवाली में रेलवे फाटक रोड पर स्थित आडवाणी कलेक्शन के संचालक अशोक कुमार व मक्खन लाल ने बताया कि सुबह उन्हें पड़ोस में शराब ठेकेदार के कारिंदे ने सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लगी है। जब वे मौके पर पहुंचे तो दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पा रही थी। उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना में लाखों रुपए के कपड़े जल गए।

रेलवे फाटक रोड स्थित रेडीमेड कपड़ों की दुकान तीन साल पहले की थी अशोक कुमार व मक्खन लाल दोनों पाटनर है दुकान में आग लगने के कारण पड़ोस की दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है आपको बढ़ती देखकर साथ लगती राहुल कलेक्शन के संचालक ने अपनी दुकान से सारा सामान निकाल लिया जिस कारण उसका सामान बच गया।

आगजनी की सूचना मिलने पर पूर्व पार्षद बलकार सिंह कानूनगो गुरदास सिंह सहित कालावाली थाना प्रभारी व अन्य मौके पर पहुंचे। आग लगने की सूचना मिलने पर मंडी से लोग मौके पर पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …