Home क्राइम हजारों रुपये की जुआ राशि के साथ पांच लोग गिरफ्तार

हजारों रुपये की जुआ राशि के साथ पांच लोग गिरफ्तार

Aapni News, Sirsa

जिला की शहर थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान थैहड मोहल्ला सिरसा क्षेत्र से महत्वपुर्ण सुचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे पांच लोगों को 21850 रु की जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ काबू किया है ।

इस संबंध में जानकारी देते शहर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगो के खिलाफ थाना शहर  सिरसा में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है । पकड़े गये लोगों की पहचान वेद प्रकाश पुत्र परमानद वासी न्यू हाऊसिंग बोर्ड कालोनी सिरसा,प्रिंस पुत्र राणा प्रताप निवासी थैहड़ मोहल्ला सिरसा, दीपक पुत्र बिशन दास निवासी रानिंया रोड़,शुभम पुत्र सुभाष निवासी नोहरिया बाजार व  गौरव पुत्र महेंद्र पाल निवासी रानिंया गेट सिरसा के रुप में हुई है । शहर थाना प्रभारी ने बताया की शहर थाना की सब्जी मण्ड़ी पुलिस चौकी की एक टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान उक्त आरोपियों को सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते लोगों को जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ काबू किया है।

वही गश्त व चैकिंग के दौरान……

ढाणी बूडीमेड़ी क्षेत्र से एक युवक को 80 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवक की पहचान प्रगट सिंह पुत्र महेंद्र  सिंह वासी ढाणी बूडीमेडी के रूप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए ऐलनाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना ऐलनाबाद में आबकारी अधिनियम व भ.द.स. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ हांसी में केस दर्ज, इंटरनेट मीडिया पर टिप्‍पणी मामले में कार्रवाई

Aapni News, Hansi (Hisar) इंटरनेट मीडिया पर अनुसूचित जाति से संबंधित टिप्पणी करने के मामले…