Home क्राइम 64 ग्राम 105 मिलीग्राम हेरोइन सहित चार लोग काबू

64 ग्राम 105 मिलीग्राम हेरोइन सहित चार लोग काबू

Aapni News Sirsa
जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला पुलिस ने विभिंन स्थानों से गस्त व चैकिंग के दौरान चार लोगों को 64 ग्राम 105 मिलीग्राम हेरोईन के साथ काबू किया है

। प्रथम घटना में जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र से एक व्यक्ति को 40 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मक्खन सिंह पुत्र प्रताप सिंह वासी दादू के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए कालांवाली सीआईए प्रभारी सब इंस्पैक्टर अजय ने बताया की पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर दो लोगों के खिलाफ थाना कालांवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होने बताया की सीआईए कालांवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक सोमित कुमार के नेतृत्व मे एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त व्यक्ति को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 40 ग्राम 50 मिलीग्राम  हेरोइन बरामद हुई ।
वही एक अन्य घटना में जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र से कार सवार तीन युवकों को 15 ग्राम 10 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवकों की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र भगवंत सिंह, वीरा सिंह उर्फ गोसा पुत्र साधू सिंह व अवतार सिंह उर्फ टोटा पुत्र पाला सिंह वासियान ग्याना (पंजाब) के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए कालांवाली सीआईए प्रभारी सब इंस्पैक्टर अजय ने बताया की पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर चार लोगों के खिलाफ थाना कालांवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होने बताया की सीआईए कालांवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व मे पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रही कार में सवार युवकों ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त कार सवार युवकों को काबू  कर उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 15 ग्राम 10 मिलीग्राम  हेरोइन बरामद हुई ।
वही एक अन्य घटना में जिला की एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान परमार्थ कॉलोनी सिरसा क्षेत्र से एक युवक को 9 ग्राम 45 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवक की पहचान गौरव उर्फ गोरू पुत्र जगदीश निवासी परमार्थ कॉलोनी बेगू रोड सिरसा के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सैल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होने बताया की एंटी नारोकटिक्स सैल की एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान परमार्थ कॉलोनी क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 9 ग्राम 45 मिलीग्राम  हेरोइन बरामद हुई है । पकड़े गए लोगों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जावेगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी  कार्यवाही कि जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजस्थान के नागौर में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, भाई समेत चार लोगों पर बलात्कार का मुकद्दमा दर्ज

Aapni News, Nagaur (Raj.) राजस्थान के नागौर जिले से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामल…