Home न्यूज़ क्राइम सात लाख की सुपारी देकर बाप की हत्या करवाई, डेढ़ माह बाद ऐसे हुआ खुलासा

सात लाख की सुपारी देकर बाप की हत्या करवाई, डेढ़ माह बाद ऐसे हुआ खुलासा

0

Aapni News, Sonipat

सोनीपत सीआईए-1 की टीम ने हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। जब रिमांड के दौरान उनसे पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उन्होंने एक और बड़ा खुलासा किया है। आरोपियों ने ₹7 लाख में एक बुजुर्ग की हत्या का भी खुलासा किया है। यही नहीं उन्होंने बताया कि ये हत्या बुजुर्ग के बेटे ने ही करवाई है। उसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग के सुपारी देने वाले बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः हरियाणा बना बेरोजगारी में नंबर वन प्रदेश, सरकार के सारे दावे फेल

दरअसल 2 दिसंबर 2021 को मोहाना थाना में गांव बादशाहपुर माछरी निवासी मोहित ने अपने पिता राजेंद्र के 18 नवंबर को गायब होने की सूचना देते हुए अज्ञात के खिलाफ बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज करवाया था। अभी तक पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली थी लेकिन अब सीआईए-1 की टीम ने सोनीपत के ही गांव जाजी के हत्यारोपी सचिन उर्फ चिना व गुमड़ के मंदीप को गिरफ्तार किया तो पूरा मामले का खुलासा हो गया। हत्यारोपियों ने बताया कि उन्हें बुजुर्ग की हत्या के लिए उसके बेटे मोहित ने ₹7 लाख की सुपारी दी थी जिसमें से ₹3 लाख एडवांस दिए थे।

उन ₹3 लाख में से कुछ रुपयों से उन्होंने हौंडा सिटी पुरानी कार खरीदी और उसी कार से 18 नवंबर को बुजुर्ग राजेंद्र को जाजी गांव के बस स्टैंड से अपहरण किया था। वहां से उसे गांव बड़वासनी के पास लेकर पहुंचे और वहां पर परने से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने बताया कि बाद में शव को कार में ले जाकर उत्तराखंड के रुड़की के पास से गुजरने वाली गंग नहर में फेंक दिया।

यह भी पढ़ेंः किसानों की हुई बल्ले-बल्ले, नरमा के भाव में जबरदस्त उछाल, जानिए आज के भाव
सीआईए वन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में बुजुर्ग के बेटे मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपने पिता की हत्या करवाने के लिए सुपारी देने की बात को कबूल लिया है। पुलिस ने आरोपियों से गला दबाने में प्रयोग किए गए परने और ₹30 हजार की नकदी भी बरामद कर ली है। पुलिस के मुताबिक रुड़की के पास जिस नहर में शव को फैंकने की बात हत्यारोंपियो ने कबूली है वहां पर सबको ढूंढा गया है लेकिन अभी तक शव नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी पुत्र ने बताया कि उसने अपने पिता की हत्या घरेलू कलह की वजह से करवाई थी।

यह भी पढ़ेंः मास्क ना पहनने पर अड़े डॉ. देवेंद्र बल्हारा चंडीगढ़ में गिरफ्तार, जानिये पूरा मामला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…