Sports: हरियाणा की दादी रामबाई ने किया कमाल, 106 साल की दादी ने जीते 3 गोल्ड मेडल - Aapni News

Sports: हरियाणा की दादी रामबाई ने किया कमाल, 106 साल की दादी ने जीते 3 गोल्ड मेडल

Mukesh Khoth
2 Min Read
Sports: Haryana's grandmother

Sports: दिसंबर की इस ठंड में बुजुर्गों के लिए बिस्तर से उठना एक चुनौती बन जाता है। वहीं, चरखी दादरी जिले के कादमा निवासी 106 वर्षीय दादी रामबाई दिल्ली की धरती पर आगे बढ़ रही हैं।

Sports दादी रामबाई के नाम से मशहूर

Sports: रामबाई ने न केवल भाग लिया बल्कि तीन स्वर्ण पदक जीतकर यह भी साबित कर दिया कि उम्र के साथ जीत की भावना कितनी प्रबल होती जाती है। उनके साथ प्रतियोगिता में भाग ले रही उनकी बेटी और पोती ने भी अपने आयु वर्ग में तीन-तीन पदक जीते।

sports:
sports:
Sports; तीन पीढ़ियों ने मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर 9 पदकों पर कब्जा

तीन पीढ़ियों ने मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर 9 पदकों पर कब्जा किया है। आपको बता दें कि कदमा गांव की रहने वाली रामबाई अपनी तीन पीढ़ियों के साथ राष्ट्रीय वेटरन्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंची थीं.

Also Read: Farming Tips: समय की मांग है बिना मिट्टी के खेती करना, ऐसे होगा संभव

Sports: जहां उन्होंने 105 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया और तीन स्वर्ण पदक जीते। उन्होंने अपने आयु वर्ग में 100 मीटर स्प्रिंट, शॉट पुट और डिस्कस थ्रो में प्रथम आकर तीन स्वर्ण पदक जीते।

sports:
sports:

Sports: झोझू कलां निवासी उनकी बेटी संतरा देवी ने 64 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में भाग लिया और 3 हजार मीटर वॉक, 100 मीटर दौड़ और गोला फेंक में सभी प्रतिद्वंद्वियों को हराकर तीन स्वर्ण पदक जीते।

Also Read: Haryana: हरियाणा में बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर , 60 हजार पदों पर होंगी भर्तियां, जानें विस्तार से

Share This Article
Leave a comment