Home Breaking News हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सपना चौधरी पर डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है। अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

एसीजेएम,अतिरिक्त, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, लखनऊ ने आदेश दिया है, जिसमें डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश जारी कर दिया गया है। इससे पहले मामले की एफआईआर 14 अक्टूबर, 2018 को एसआई फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज करवाई गई थी। इसमें सपना चौधरी के साथ इस आयोजन के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल संस्थान कीवद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल किए गए थे।

बता दें कि यह पूरा मामला तीन साल पहले का है. न्यूज एजेंसी के अनुसार, 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना व अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके।

इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं। इस पर दर्शकों ने हंगामा किया। इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए। कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी। अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रुपावास पैक्स पर डीएपी खाद नहीं मिलने पर किसानों ने 4 घंटे तक किया रोष प्रदर्शन

Aapni News, Sirsa डीएपी खाद की कमी को लेकर चोपटा क्षेत्र के किसानों को काफी परेशानी का साम…