Home देश-विदेश Jio लाया सबसे सस्ता प्लान, 21GB डाटा के साथ कॉलिंग भी फ्री, जाने प्राइस

Jio लाया सबसे सस्ता प्लान, 21GB डाटा के साथ कॉलिंग भी फ्री, जाने प्राइस

Reliance Jio ने पिछले साल अपना 98 रुपए का प्रीपेड रिचार्ज प्लान बंद कर दिया था, जिसके बाद यूजर्स काफी नाराज हुए थे। लेकिन, एक बार फिर कंपनी ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए 98 रुपए की कीमत का नया प्लान पेश कर दिया है। रिलायंस जियो (Reliance Jio) का यह सबसे सस्ता और नया रिचार्ज प्लान है। हालांकि, कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इस प्लान को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है कि लेकिन, जियो की वेबसाइट और ऐप पर इस रिचार्ज की पूरी डिटेल सामने आ चुकी है। तो आइए जानते हैं कि जियो के इस प्रीपेड प्लान में और क्या-क्या बेनिफिट मिलेंगे

Jio का 98 रुपए वाला प्लान

अगर बात करें रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले इस नए प्लान की तो इस प्लान में यूजर्स को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को हर दिन 1.5जीबी डाटा दिया जाएगा। इसका मतलब इस प्लान में आपको कुल 21GB डाटा मिलेगा। वहीं, इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा। यानी, आप किसी भी नंबर पर फ्री में कॉल कर सकते हैं।

रिलायंस इस प्लान में आपको जियो ऐप्स JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, JioCloud का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। अब यह जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान बन गया है। हालांकि, इससे पहले भी यह प्लान लाइव था लेकिन, जैसा कि हमने बताया कि पिछले साल इस प्लान को किस कारण कंपनी ने बंद कर दिया था।

Jio का एक रिचार्ज पर दूसरा रिचार्ज फ्री

Corona वायरस के कारण लगे लॉकडाउन या अन्य वजहों से जो रिचार्ज न कराने वाले यूजर्स के जियो ने हाल ही में एक नया ऑफर पेश किया था। कंपनी द्वारा जारी किए गए ऑफर के अंदर बिना रिचार्ज किए जियोफोन ग्राहक को 10 मिनट डेली अपने मोबाइल पर बात करने का लाभ मिलेगा। 10 मिनट रोजाना के हिसाब से कंपनी प्रतिमाह 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा देगी। इनकमिंग कॉल पहले की तरह ही मुफ्त रहेगी। इसके अलावा जियो फोन यूजर्स को एक रिचार्ज पर दूसरा रिचार्ज बिल्कुल फ्री मिलेगा। मतलब अगर जियोफोन ग्राहक 75 रू का 28 दिनों वाली वैलिडिटी का प्लान रिचार्ज करता है तो उसे 75 रू वाला ही एक और प्लान मुफ्त में मिलेगा, जिसे ग्राहक पहला रिचार्ज खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी …