Home वायरल ‘‘के हाल है’’ वाले राजकुमार बिश्नोई के बारे में जानिए पूरी कहानी और आर्थिक हालात

‘‘के हाल है’’ वाले राजकुमार बिश्नोई के बारे में जानिए पूरी कहानी और आर्थिक हालात

Aapni News, Hisar

आजकल सोशल मीडिया पर ‘के हाल है’, ‘थाने माच्छर खावे के’, ‘मैं थाने आछो लागूं के’ व अन्य कई डाॅइलोग वायरल हो रहे है। और आज हम बताते है इन वायरल वीडियो को बनाने वाले लड़के के बारे में।

इस लड़के का नाम राजकुमार बिश्नोई है और यह गांव धांसू जिला हिसार का रहने वाला है। यह लड़का मंदबुद्धि है और यह गरीब परिवार से संबंध रखता हैै। इसके परिवार में पिता, मां व बड़े भाई समेत कुल 4 सदस्य है। राजुकमार का पिता मानसिक रूप से बीमार है।

जब हमारी टीम द्वारा सच्चाई जानने का प्रयास किया तो पता चला कि इनके घर का गुजारा बड़ी मुश्किल से होता है। राजकुमार की मां झाड़ू पोछा करके मुश्किल से गुजारा करती है। राजकुमार के वीडियो टिकटाॅक के माध्यम से सोशल वीडियो पर वायरल हुए थे। और आजकल भी राजकुमार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

राजकुमार की मां ने बताया कि राजकुमार को दो बार आंत का आॅप्रेशन हुआ था जिसका बड़ी मुश्किल से ईलाज करवाया था। उन्होंने भी अपने घर की दयनीय स्थिति के बारे में बताया और लोगों से मदद की अपील की।

आपको बता दें कि राजकुमार का KALU8171 के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट है और युट्यूब पर Kalu Raj Kumar Comedy के नाम से चैनल है, जिसपर आप सारी वीडियो देख सकते है।

अगर आप भी इस गरीब परिवार की मदद करना चाहते है तो उनके पिता का बैंक विवरण निम्नलिखित हैः
खाता संख्याः 83940100010309
आईएफएससीः PUNB0HGB001
नामः मुकेश पुत्र भजनलाल

बैंक पासबुक की फोटोप्रति

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Check Also

    हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

    हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी …