Home Breaking News Big Breaking: सिरसा में दुष्यंत चौटाला के आवास के बाहर फूंका पुतला, बैरीगेट उखाड़कर फेंके, देखें तस्वीरें

Big Breaking: सिरसा में दुष्यंत चौटाला के आवास के बाहर फूंका पुतला, बैरीगेट उखाड़कर फेंके, देखें तस्वीरें

Aapni News, Sirsa

हरियाणा के जिला सिरसा में किसान आंदोलन के 6 महीने पूरे होने पर किसान मोर्चा एवं किसान संगठनों के आव्हान पर आज काला दिवस घोषित किया था वहीं किसान संगठनों ने बुधवार दोपहर बाबा भूमणशाह चौक पर प्रदर्शन किया। हाथों में काले झंडे लेकर जजपा व भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर बाईपास को बंद किया हुआ था। मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात था। प्रदर्शनकारी किसानों ने बेरिगेट तोड़ते हुए दुष्यंत चौटाला की कोठी के पास पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। किसानों ने भाजपा और जजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारीयों ने प्रदर्शनकारी किसानों को समझाने का भी प्रयास किया। मौके पर डीएसपी आर्यन चौधरी, एसडीएम जयवीर यादव सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद था। किसानों ने मिनी बाईपास पर पुलिस द्वारा लगाए गए बैरीगेट तोड़ते हुए मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास के निकट पहुंच कर प्रदर्शन किया। आंदोलनकारी किसानों ने हाथों में काले झंडे ले रखे थे। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी के पुतले का दहन किया गया।

किसान नेताओं ने कहा कि दिल्ली में किसानों के आंदोलन के 6 महीने पूरे होने पर आज काला दिवस मनाया गया है। इस दौरान किसानों ने वाहनों व घरों पर काले झंडे लगाए हुए है। किसानों में दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि जब तक काले कृषि कानून वापिस नहीं होते तब तक किसानों का आंदोलन चलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …