Home क्राइम कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से मेडिकल स्टोर मालिक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से मेडिकल स्टोर मालिक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Aapni News, Sonipat

सोनीपत के मॉडल टाउन के रहने वाले मेडिकल स्टोर मालिक ने कोरोना और ब्लैग फंगस के डर से शनिवार सुबह मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मालगाड़ी के लोको पायलट की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया। इस दौरान मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया। उसमें लिखा था कि वह कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है।


शहर के मॉडल टाउन के रहने वाले ओमसिंह (67) का कच्चे क्वार्टर मार्केट के पास ओम मेडिकल स्टोर था। वह शनिवार सुबह परिजनों को बताए बिना घर से बाहर निकल गए और रोहतक रोड आरओबी के पास मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि मृतक ओमसिंह के कपड़ों की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें कोरोना व ब्लैक फंगस होने के डर से आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

एक महीने से डर लगा है, कोरोना व ब्लैक फंगस न हो जाए

मेडिकल स्टोर मालिक ओम सिंह ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं ओमसिंह मॉडल टाउन सोनीपत का रहने वाला हूं। पिछले करीब एक महीने से मेडिकल स्टोर में मुझे अंदर ही अंदर अजीब डर लग रहा है कि कोरोना व ब्लैक फंगस न हो जाए। मैंने यह बात घर वालों से कभी नहीं बताई और उनको सिंपल टेंशन ही बताता रहा। मैं इसी डर के कारण आत्महत्या कर रहा हूं। कृपया मेरे परिवार को किसी भी तरह से तंग न किया जाए। मेरा पूरा परिवार मुझे प्यार करता है।

एक माह से कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से परेशान मेडिकल स्टोर मालिक ओम सिंह ने मालगाड़ी से आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन के लोको पायलट से मिली सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। – महावीर सिंह, थाना प्रभारी जीआरपी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …