Home क्राइम युवक की निर्ममता से हत्‍या, हाथ पैर काटकर शव खेत में फेंका

युवक की निर्ममता से हत्‍या, हाथ पैर काटकर शव खेत में फेंका

Aapni News, Panipat

पानीपत में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया है। एक युवक की निर्ममता से हत्‍या कर दी गई। उसके हाथ पैर तक काट डाले और उसका शव खेत में फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक के दोनों हाथ व एक पैर काटकर शव को बिंझौल गांव के किसान के ज्वार के खेत में डाल दिया गया। वारदात करीब दस दिन पहले की है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव किसी श्रमिक का हो सकता है।

आठ मरला चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने दैनिक जागरण को बताया कि 10 सितंबर को बिंझौल के सरपंच चरण सिंह ने सूचना दी कि किसान भलेराम के ज्वार के खेत में गला-सड़ा शव पड़ा है। दोनों हाथ व एक पैर गायब है। शरीर पर काले रंग का लोअर है। शिनाख्त के लिए शव को 72 घंटे के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया था। पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि मॉडल टाउन थाने सहित जिले के सभी थानों, करनाल, जींद और सोनीपत पुलिस से संपर्क किया गया है। वहां से पता किया जा रहा है कि उनके यहां कितने युवकों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। ताकि शव की शिनाख्त हो सके। बिंझौल व आसपास की फैक्ट्रियों में भी पूछताछ की जा रही है।

चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक की आयु 32 से 33 साल लग रही थी। डाक्टर ने पोस्टमार्टम किया तो बताया कि युवक की हत्या की गई है। विसरा जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा। दांत की जांच से पता चला कि मरने वाले की आयु करीब 18 वर्ष है। शव को अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। बिसरा भी जांच के लिए मधुबन लैब में भेजा जाएगा।

एक महीने में दो लोगों की हो चुकी हत्या

बिंझौल में एक महीने में दो लोगों की हत्या हो चुकी है। दोनों ही हत्या एक ही अंदाज में की गई है। 16 अगस्त को बिंझौल अड्डे के प्लास्टिक के बोरे में नर कंकाल मिला। मृतक के हाथ-पैर प्लास्टिक की रस्सी (कार्टून पैक करने वाली) से बंधे थे। जानवरों ने बोरा फाड़ दिया था। खोपड़ी को खींच कर सड़क किनारे ले आए थे। राहगीर की इस पर नजर पड़ गई। हत्या कर शव डाला गया था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। न ही हत्या की गुत्थी सुलझ पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ्तारी …