मेरठ में किशोरी से हैवानियत: 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, दो सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज

  
Girl

Aapni News, Crime

मेरठ में टीपीनगर थाना क्षेत्र का मामला अश्लील वीडियो बनाने का आरोप। पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप एक भाई को  पकड़ा दूसरा फरार। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है। पीड़िता इस प्रकरण के बाद सदमे में हैं।

मेरठ में दो सगे भाइयों ने पड़ोस में रहने वाली 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। किसी को बताने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालने की दी थी धमकी। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बड़े भाई को पकड़ लिया।

Also Read: National Girl Child Day 2023: आज मनाया जा रहा है राष्ट्रीय बालिका दिवस, चलो जानते है कब और कैसे हुई थी इसकी शुरुआत

युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया लड़की को किया था बेहोश!

  • टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी 10वीं की छात्रा है। तीन माह पहले वह किसी काम से पड़ोसी के घर गई थी। इस दौरान युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी वीडियो भी बना ली थी। आरोप है कि युवक ने वीडियो बड़े भाई को दे दी, जिसके बाद उसने छात्रा को ब्लैकमेल कर घर बुला लिया और दुष्कर्म किया। तभी से आरोपित उसके साथ लगातार गलत काम कर रहे हैं।

पीड़िता ने बताई घटना तो मिली जान से मारने की धमकी!

  • दो दिन पहले छात्रा ने स्वजन को जानकारी दी थी, जिसके बाद वह आरोपित युवकों के घर शिकायत लेकर गए थे। आरोप है कि उनको धमकी दी गई। सोमवार को पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा और तहरीर दी। टीपीनगर थाना प्रभारी संतशरण सिंह ने बताया कि तहरीर पर दोनों भाइयों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बड़े भाई को पकड़ लिया है, जबकि छोटे की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।
Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।