Placeholder canvas

Haryana: बजरंग पूनिया के अखाड़े में पहुंचे राहुल गांधी, बजरंग से लड़ी कुश्ती भी

Aapni News
2 Min Read
Haryana बजरंग पूनिया के अखाड़े में पहुंचे राहुल गांधी, बजरंग से लड़ी कुश्ती भी

Haryana: कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार सुबह हरियाणा के झज्जर के छारा गांव में पहलवानों से मिलने उनके अखाड़े में पहुंचे. ये गांव बजरंग और दीपिक पूनिया का है. राहुल ने अखाड़े में बजरंग से काफी देर तक कुश्ती भी लड़ी.

Also Read: Crime: 2 बच्चों की मां सुबह घर से गायब, फोन भी किया बंद

Haryana: राहुल गांधी करीब पौने दो घंटे तक मैदान में रहे. इस दौरान उन्होंने अखाड़े में कुश्ती के गुर सीख रहे नये पहलवानों और कोच वीरेंद्र से बातचीत की. वीरेंद्र ने ही बजरंग और दीपक पूनिया को कुश्ती के गुर सिखाए थे। दोनों ने इसी अखाड़े में कुश्ती लड़नी शुरू की.

Haryana: बजरंग पूनिया के अखाड़े में राहुल गांधी
Haryana: बजरंग पूनिया के अखाड़े में राहुल गांधी

Also Read: Slain Gangster Atiq Ahmed: अतिक अहमद के शार्प शूटर गुड्डू बमबाज के घर की कुर्की, अब अतीक की पत्नी के घर की बारी

Haryana: बजरंग ने बताया कि राहुल मैदान में यह देखने आए थे कि हमारी दिनचर्या कैसी होती है और एक खिलाड़ी की जिंदगी कैसी होती है. यहां से वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Haryana: डब्ल्यूएफआई में चल रहे विवाद के बीच राहुल का दौरा अहम

Haryana: भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में चल रहे विवाद के बीच राहुल का यह दौरा अहम माना जा रहा है। बजरंग, साक्षी और विनेश फोगाट WFI के हालिया चुनावों से खुश नहीं थे. उन्होंने अपना अवॉर्ड लौटाने का ऐलान किया है.

Also Read: PM Kisan Yojana: नये साल से किसानों को 6000 नहीं मिलेंगे 9000 रूपये सालाना, बस करना होगा ये काम

Also Read: Sex Racket: भठिंडा में स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, खारिया गांव के युवक सहित कुल 2 लड़कियां व 4 लड़के काबू

See also
Crime: 2 बच्चों की मां सुबह घर से गायब, फोन भी किया बंद

Share This Article
Leave a comment