रोहतक में डाॅक्टर पति ने सोते हुए पत्नी व बच्चों को तेजधार हथियार से काटकर किया सुसाइड

  
rohtak news
Aapni News, Rohtak

हरियाणा के रोहतक में मंगलवार शाम एक कमरे में पूरे परिवार की लाश मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शुरूआती जांच में पता चला कि मृतक डॉक्टर ने ही अपनी पत्नी और बेटा-बेटी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी सुसाइड कर ली।

Also Read: श्रृंखला में न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर टीम इंडिया बनी वनडे में नंबर वन, बैच में लगे 2 शतक

DSP रविंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक विनोद ने लिखा कि वह डिप्रेशन का शिकार है और काफी दिनों से परेशान चल रहा है। जिसकी वजह से बीवी-बच्चों समेत आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस को मौके से नींद की गोलियां भी मिली हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसने पहले पत्नी व बच्चों को नींद की गोलियां दी। फिर सोते वक्त उनका बेरहमी से गला काट दिया। विनोद कैसे मरा?, इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। उसके करीब से पुलिस को शराब की बोतल और इंजेक्शन बरामद हुआ है।

महिला-बेटे की लाश बैड, बेटी की चारपाई और पति सोफे पर मिला
इस घटना का पता चलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। ​​​​​​मृतकों की पहचान बरसी नगर निवासी करीब 35 साल के विनोद, उसकी पत्नी सोनी, 7 साल की बेटी युविका और 5 साल के बेटे अंश के तौर पर हुई।

Also Read: 56 तबादले झेलने वाले IAS खेमका ने इस विभाग में मांगी नियुक्ति

कमरे में जाकर देखा गया कि महिला और बेटे की लाश बैड पर पड़ी थी। बेटी की लाश बगल में ही चारपाई पर पड़ी थी। वहीं पति विनोद की लाश कमरे में रखे सोफे पर पड़ी थी। दोनों बच्चों और पत्नी का गला किसी तेजधार हथियार से बेरहमी से काटा गया है।

सबसे पहले भाई ने देखे शव
घटना का पता उस समय लगा जब मृतक विनोद का छोटा भाई विक्रम घर आया। विक्रम ने मकान खोलकर देखा तो पूरा परिवार मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। सभी के शव एक साथ देखकर वह दंग रह गया। विक्रम ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई।

Also Read: सफाई अभियान के बहाने राम रहीम के दरबार में पहुंची सरकार!, महिला आयोग की चेयरपर्सन बोली-तमाशा शुरू

घटनास्थल पर मिला खून जमा हुआ चाकू
घटनास्थल पर FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया। वहीं पुलिस जांच में घटनास्थल पर एक चाकू भी मिला है, जिस पर खून के निशान थे। खून भी जमा हुआ था, जिसे देखकर लग रहा था कि उनकी मौत काफी समय पहले हो गई थी। पुलिस भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी है।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।