फरीदाबाद: जिला भाजपा कार्यालय पर ‘डाटा प्रबंधन एवं उपयोग’ कार्यशाला आयोजित

फरीदाबाद, 18 जनवरी। जिला भाजपा कार्यालय पर डाटा प्रबंधन एवं उपयोग की कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के फरीदाबाद जिला प्रभारी रामवीर भाटी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, प्रदेश अनुसाशन समिति की अध्यक्षता नीरा तोमर, संदीप जोशी, सोहनपाल सिंह, ओमप्रकाश रक्षवाल, अजय गौड़, जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर.एन सिंह, सुमन बाला, डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के जिला संयोजक कृष्ण कुमार शर्मा, सह संयोजक सचेत जैन, जिला विस्तारक मंजीत जांगड़ा, जिला मीडिया सह प्रमुख राज मदान उपस्तिथ रहे ।
  
Haryana

Haryana

फरीदाबाद, 18 जनवरी।

 जिला भाजपा कार्यालय पर डाटा प्रबंधन एवं उपयोग की कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के फरीदाबाद जिला प्रभारी रामवीर भाटी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, प्रदेश अनुसाशन समिति की अध्यक्षता नीरा तोमर, संदीप जोशी, सोहनपाल सिंह, ओमप्रकाश रक्षवाल, अजय गौड़, जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर.एन सिंह, सुमन बाला, डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के जिला संयोजक कृष्ण कुमार शर्मा, सह संयोजक सचेत जैन, जिला विस्तारक मंजीत जांगड़ा, जिला मीडिया सह प्रमुख राज मदान उपस्तिथ रहे ।

जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में हर प्रकार से मानव डिजिटल होता जा रहा है। उसी कड़ी में भाजपा ने भी डिजिटल होने का लक्ष्य रखा है। जिले के सभी कार्यकर्त्ता फ़रवरी माह तक सरल एप्प से जुड़ें और पार्टी समर्थक व विचारधारा वाले लोगों को भी सरल एप्प से जोड़ें । गोपाल शर्मा ने जिले के सभी कार्यकर्ताओं को डिजिटल होने के लाभ भी बताए।

 इस कार्यशाला में मुख्य रूप से कार्यकर्ताओं को विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के फरीदाबाद जिला प्रभारी रामवीर भाटी ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय स्तर से लेकर पन्ना समिति स्तर तक के कार्यकर्ताओं को सरल एप्प पर डिजिटल करना है, जिसकी पूर्ण जानकारी बैठक में आए सभी कार्यकर्ताओं को सरल एप्प का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस समझाया व उन सभी का रजिस्ट्रेशन भी कराया। जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने डिजिटल डाटा की उपयोगिता बताई और बैठक में आये सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।