Gangster Jagga Arrest: कालांवाली डबल मर्डर मामले के मुख्य आरोपी गैंगस्टर जग्गा भद्रकाली क्षेत्र से काबू

  
Gangster Jagga Arrest
Aapni News, Sirsa

हरियाणा में सिरसा के कालांवाली में डबल मर्डर के मुख्य आरोपी गैंगस्टर जग्गा और उसके साथी मिंदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को राजस्थान बॉर्डर के भद्रकाली क्षेत्र से पकड़ा है। इनके कब्जे से 4 अवैध हथियार बरामद हुए हैं। जग्गा के खिलाफ 17 मुकदमे दर्ज है।

Also Read: सालासर जा रहे फतेहाबाद के 5 दोस्तों की मौत, 4 एक ही गांव के

SP अर्पित जैन ने बताया कि गैंगस्टर जग्गा ने अपने साथियों के साथ मिलकर 16 जनवरी को कालांवाली में रंजिश के चलते दीपक और बीरेंद्र की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। डबल मर्डर के बाद उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन पूछताछ में जग्गा ने इंस्टाग्राम चलाने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि उसका कोई अकाउंट नहीं है।

अभी तक मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसमें 6 लोग वो है जो कि हत्याकांड में शामिल थे। दो गाड़ियों की बरामदगी हो चुकी है।

Also Read: Bank Robbery: दिन में बैंक ने किया लोन देने से मना तो सख्स रात को कैश लूटने पहुंच गया, काबू

बलकार ने पुलिस पर गोलियां चलाई
जग्गा के साथी बलकार सिंह उर्फ जगतार को पुलिस ने गुरुवार शाम साढ़े 6 बजे कालांवाली के तारुआना-तख्तमल रोड पर पकड़ था। पकड़ में आने से पहले उसने पुलिस पर गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बलकार पर गोलियां चलाई थी। जिसमें उसके घुटने पर गोली लगी थी।

16 जनवरी को हुआ था डबल मर्डर
कालांवाली ट्रक यूनियन के प्रधान दीपक उर्फ दीपू, बीरेंद्र उर्फ दीपू, अमनदीप उर्फ काला, परमजीत र्फ जग्गा, रजत सिरसा कोर्ट में पेशी पर आए हुए थे। जब वह वापस कालांवाली को लौट रहे थे। पांचों युवक जब देसूमलकाना रोड पर आए तो सामने से स्कोर्पियो ने आकर उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

Also Read: कलयुगी मां-बापः सरकारी नौकरी छूटने के डर से बेटी को नहर में फेंका, मौत

करीब 15 से 20 राउंड फायरिंग हुई। दोनों ओर से फायरिंग हुई। इस हमले में यूनियन प्रधान दीपक, बीरेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि अमनदीप, परमजीत घायल हो गए। उनके पेट और हाथ में गोली लगी है। मृतक दीपक पर 10 और घायलों पर लड़ाई झगड़े के केस दर्ज है।

बंबीहा गैंग से जुड़े हैं जग्गा के तार
NIA का वांटेड जग्गा सिंह बंबीहा ग्रुप से जुड़ा हुआ है। पिछली बार NIA ने जग्गा के घर पर रेड की थी। तब उसके घर से 127 कारतूस और राइफल बरामद की थी। NIA ने जग्गा के घर पर नोटिस भी चस्पा किया था। परंतु जग्गा NIA के सामने पेश नहीं हुआ। वहीं दीपक के साथ रंजिश के चलते 21 नवंबर को 2022 को दीपक को उठाने के लिए पंजाब पुलिस के तीन जवान आए थे। परंतु ट्रक यूनियन में विरोध होने के बाद पंजाब पुलिस के जवान चले गए। परंतु बाद में पता चला कि इनके साथ जग्गा भी दूसरी गाड़ी में सवार होकर आया था।

Also Read: Road Accident: आरोपियों को ले जा रही पुलिस की गाड़ी ट्राले से टकराई, 1 पुलिस कर्मचारी की मौत, 6 घायल

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।