सफाई अभियान के बहाने राम रहीम के दरबार में पहुंची सरकार!, महिला आयोग की चेयरपर्सन बोली-तमाशा शुरू

  
cleaning campaign Ram Rahim
Aapni News, Hisar

राम रहीम के अनुयायियों ने बीते दिन सोमवार को हरियाणा में सफाई अभियान चलाया। इस सफाई अभियान के बहाने हरियाणा सरकार के सांसद, भाजपा विधायक और निकायों के चेयरमैनों ने राम रहीम से राजनीतिक आशीर्वाद लिया। सबने बारी- बारी से राम रहीम से ऑन लाइन और फोन पर संवाद करके अपनी हाजिरी लगाई। हालांकि प्रदेश के कांग्रेसी, जजपा विधायकों ने इस सफाई अभियान से दूरी बनाए रखी।

Also Read: बागेश्वर महाराज से होगी जया किशोरी की शादी? धीरेंद्र शास्त्री ने बताई सच्चाई

राम रहीम से आशीर्वाद लेने वालों में हरियाणा के राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के OSD और पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी, परिवहन मंत्री के भाई, गुहला चीका विधायक की पुत्र वधू से लेकर कई निकायों के चेयरमैन है। राम रहीम जब पिछली बार भी पैरोल पर आया था तो हरियाणा सरकार के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने उनसे आशीर्वाद लिया था। वे राम रहीम के अनुयायाी है।

राम रहीम का तमाशा शुरू
भाजपा सांसद और सीएम के OSD का नाम आने पर दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने हरियाणा सरकार पर तंज कसे हैं। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया कि फिर से रेपिस्ट और खूनी पाखंडी राम रहीम का तमाशा शुरू, हरियाणा के सीएम के ओएसडी और राज्यसभा सांसद ने फर्जी बाबा के दरबार में हाजरी लगाई। खट्‌टर साहब सिर्फ बोलने से काम नहीं चलेगा कि आपका इसमें कोई लेना देना नहीं। खुलके अपना स्टैंड बताओ- रेपिस्ट के साथ हो या महिलाओं के।

Also Read: कलयुगी मां-बापः सरकारी नौकरी छूटने के डर से बेटी को नहर में फेंका, मौत

ओएसडी और सांसद ने किया संवाद
मुख्यमंत्री के ओएसडी कृष्ण बेदी और राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार भी सिरसा पहुंचे हुए थे। दोनों ने राम रहीम से संवाद किया। कृष्ण बेदी ने कहा कि 3 फरवरी को नरवाना में होने वाली संत रविदास जयंति का न्योता देने सिरसा आए हुए है। उनके साथ ही मौजूद राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार ने भी कहा कि पानीपत में पहले स्वच्छता अभियान चलाया था। वो मुझे याद है। आपका आशीर्वाद हम पर बना रहे। सिरसा से भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि भगवान से प्रार्थना है कि जल्द से आपके कष्ट कटें। श्री कृष्ण जी आपको जल्दी आपको सिरसा लेकर आए।

पांच घंटे तक करता रहा संवाद
राम रहीम पिछली बार जब बरनावा आश्रम में आया तो वह अधिक से अधिक 2 घंटे तक ऑन लाइन गुरुकुल सत्संग करता था। परंतु अबकी बार राम रहीम ने पांच घंटे लगातार प्रेमियों और राजनेताओं के साथ संवाद किया। राम रहीम इस सफाई अभियान की खुद कैमरों से मॉनिटरिंग करता रहा।

Also Read: सालासर जा रहे फतेहाबाद के 5 दोस्तों की मौत, 4 एक ही गांव के

विधायक, अधिकारी और चेयरमैन पहुंचे आशीर्वाद लेने
अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल, पलवल से बाल कल्याण समिति के चेयरमैन रणबीर सिंह विधायक दीपक मंगला की जगह पर आए। एसडीएम बराडा बिजेंद्र सिंह, गुहला चीका से भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर की बहू और नगर पालिका चेयरपर्सन रेखा रानी, राई से विधायक मोहन लाल, टोहाना नगर परिषद चेयरमैन नरेश बंसल, उचाना नगर पालिका के चेयरमैन विकास ने आशीर्वाद लिया।

बरवाला नगर परिषद चेयरमैन रमेश बैटरीवाला, रेवाडी डीडीपीओ हरिप्रसाद बंसल, सिरसा से भाजपा जिला महामंत्री अमन चोपड़ा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नीतिश कुमार, मखन सिंह, रेवाड़ी से विश्व हिंदू परिषद के जिला प्रधान राधेश्याम मित्तल, भाजपा जिला महांत्री राजकुमार, बडागुडा ब्लॉक समिति चेयरमैन मनप्रीत कौर, चरखी दादरी नगर परिषद चेयरपर्सन बख्शी राम सैनी, रानियां नगर परिषद के वाइस चेयरमैन रमेश बब्बी, बवानी खेड़ा से नगर पालिका चेयरमैन रमेश ने राम रहीम की तारीफ की।

Also Read: Gangster Jagga Arrest: कालांवाली डबल मर्डर मामले के मुख्य आरोपी गैंगस्टर जग्गा भद्रकाली क्षेत्र से काबू

इसी प्रकार से करनाल से डिप्टी मेयर नवीन कुमार, कुरुक्षेत्र से नगर परिषद चेयरपर्सन, फरीदाबाद से भाजपा विधायक सीमा त्रिखा, गुरुग्राम से नगर निगम जॉइट कमिश्नर डा. नरेश, फतेहाबाद नगर परिषद अध्यक्ष राजेंद्र, वाइस चेयरपर्सन सुनीता, रोहतक से पूर्व भाजपा मंत्री मनीष ग्रोवर, मेयर मनोहर गोयल, डिप्टी मेयर राजकमल, कैथल नगर परिषद चेयरपर्सन श्रृति गर्ग, हिसार से मेयर गौतम सरदाना, बल्लभगढ़ से परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई त्रिलोचन शर्मा, सोनीपत से नगर पार्षद, पिहोवा से नगर परिषद चेयरमैन व पार्षद, पानीपत विधायक प्रमोम विज, डिप्टी मेयर अंजलि शर्मा, रेवाड़ी नगर परिषद वाइस चेयरमैन श्याम सुंदर ने आशीर्वाद लिया।

Also Read: Bank Robbery: दिन में बैंक ने किया लोन देने से मना तो सख्स रात को कैश लूटने पहुंच गया, काबू

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।