जानें आपके शहर में इस गणतंत्र दिवस कौनसा विधायक या मंत्री फहरायेगा तिरंगा

  
 जानें आपके शहर में इस गणतंत्र दिवस कौनसा विधायक या मंत्री फहरायेगा तिरंगा

Aapni News, Chandigarh
हरियाणा सरकार ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर आयोजित समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराने वाले अतिथियों के कार्यक्रम में कुछ परिवर्तन किए हैं।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा पलवल में, सहकारिता मंत्री बनवारी लाल नारनौल, श्रम राज्य मंत्री अनूप धानक जींद, सांसद कृष्ण लाल पंवार उचाना, सांसद डी.पी वत्स फतेहाबाद, विधायक नरेंद्र गुप्ता हथीन और विधायक अमरजीत ढांडा जुलाना में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।
Also Read: Road Accident: आरोपियों को ले जा रही पुलिस की गाड़ी ट्राले से टकराई, 1 पुलिस कर्मचारी की मौत, 6 घायल

इसी प्रकार, विधायक संजय सिंह बावल, विधायक जोगी राम सिहाग रतिया, विधायक बिशंबर सिंह बाल्मीकि बवानीखेड़ा, विधायक अभय सिंह यादव नागल चौधरी, विधायक गोपाल कांडा मानेसर और विधायक सत्यप्रकाश जरावता पटौदी में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

Also Read: New Rule Applicable: वाहन का नहीं है प्रदुषण नियंत्रण प्रमाणपत्र (PUC) तो हो सकती है 6 माह की जेल

उन्होंने बताया कि विधायक सीताराम यादव बेरी, विधायक धर्मपाल गोंदर नीलोखेड़ी, विधायक विनोद भयाना सिवानी, विधायक लक्ष्मण नापा नारनौंद, विधायक सीमा त्रिखा फरीदाबाद और फरीदाबाद के मंडलायुक्त नूंह में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। प्रवक्ता ने बताया कि यदि उपरोक्त में से कोई उक्त स्थानों पर किसी कारण से नहीं पहुंच पाता, तो वहां सम्बधित उपायुक्त/उपमंडल अधिकारी (नागरिक/तहसीलदार) राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

Also Read: सालासर जा रहे फतेहाबाद के 5 दोस्तों की मौत, 4 एक ही गांव के

Also Read: हत्यारे व बलात्कारी बाबा को पैरोल मिलने पर हरियाणा सरकार कटघरे में!, सीएम ने जानें क्या दिया जवाब

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।