अभय सिंह चौटाला ने BJP-JJP-कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कहा गांव में JJP वाले आए तो उनकी रड़क निकाल देना

  
jyy

Aapni News, Haryana 

हिसार के गांव हरिता में इनेलो की परिवर्तन यात्रा के दौरान अभय चौटाला ने JJP, BJP और कांग्रेस पर हमला बोला । साथ ही ग्रामीणों और वर्करों को कहा कि गांव में अगर कोई JJP वाला आ जाए है तो उनकी अच्छी तरह से तसल्ली करवाकर भेजना ।

यहां उन्होंने कहा कि पहले आप लोगों के लिए ओपी चौटाला ने 10 साल की जेल काटी है। अब की बार सरकार आई तो 100 साल की सजा काटनी पड़े तो वो भी काटेंगे, लेकिन आपकी तीन-तीन पीढ़ियों का जुगाड़ कर जायेंगे । JJP वाले कहते थे कि भाजपा को सत्ता में नहीं आने देंगे। उन्होंने यमुना पार का नारा लगाया था। वो आज खट्‌टर की गोद में बैठे हैं।

Also Read: Mandi Bhav 24 May 2023:जाने राजस्थान और हरियाणा मंडियों के ताजा भाव

हरियाणा के लोग भाजपा की सरकार बनाने के लिए सबसे बड़ा दोषी JJP वालों  को मानते हैं। JJP ने आप लोगों को धोखा दिया है । आज हर व्यक्ति भाजपा से नाराज है तो जजपा के प्रति भी गुस्सा है। यदि गांव में कभी JJP वाले आ जाए तो उसकी अच्छी तरह से तसल्ली करवा देना।

अभय चौटाला गांव हरिता में लोगों को संबोधित करते हुए।

BJP वालों को परिवर्तन करो का नारा सुनाना
यदि कोई भाजपा या कांग्रेस वाला मिले तो उससे 3 बार कहो कि परिवर्तन करो। जब वो घर जाए तो घर वाली को ये नहीं कहेगा कि रोटी बना दे या चाय बना दें तो भी यही कहें कि परिवर्तन करो- परिवर्तन करो। जब परिवर्तन आएगा तो सरपंचों को विकास के लिए पैसा मिलेगा। गांवों को शहर से भी ज्यादा खूबसूरत बनाएगा। आपकी सारी मांगे पूरी की जाएगी 

किसान आंदोलन के समर्थन में इस्तीफा दिया
अभय ने कहा कि बहुत से लोग किसान आंदोलन के समर्थन में थे, लेकिन अकेले वही ऐसे विधायक थे, जिन्होंने आंदोलन के समर्थन में अपना इस्तीफा दिया। इतना ही नहीं, जब भाजपा ने आंदोलन को तोड़ने का काम किया तो हम दिल्ली में जाकर समर्थन देकर आए थे।

Also Read: UPSC Result: परिवार में तीसरी पीढ़ी बाद मानसी ने अधिकारी बन बढ़ाया परिवार का मान सम्मान

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।