Haryana: BJP के कार्यक्रम में मधुमक्खियों ने बोला हमला, तंदूर सुलगाने पर उठा धुआं, लोगों पर टूटा झुंड

  
Haryana news

Aapni News

हरियाणा के रोहतक में मधुमक्खियों ने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) परिसर में शुक्रवार को फिर से एक बार हमला कर दिया। इस बार विवि के राधाकृष्णन सभागार में आयोजित भाजपा कानूनी प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में पहुंचे कार्यकर्ताओं और खाना बना रहे हलवाइयों को मखियों ने निशाना बनाया। प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं के लिए भोजन बनाने को तंदूर सुलगाने पर उठे धुआं से गुस्साई मधुमक्खियां लोगों पर टूट पड़ी और उन्हें खाने लगी । इस दौरान करीब 15 लोगों को काटा। खुले में काम कर रहे हलवाई उनका सीधा निशाना बने। और इधर उधर भागते नजर आये 

Also Read: Mouni Roy: बिकिनी को लेकर ट्रोल हुई मौनी रॉय, बॉडी शेमिंग के बाद तुरंत डिलीट कर दिया वीडियो

शुक्रवार को राधाकृष्णन सभागार में प्रदेश भर के वकील पहुंचे थे। यहां दाेपहर को उनके लिए भोजन की व्यवस्था की गई। इसके लिए हलवाई वहां काम में लगे थे । खाना शुरू करने से पहले रोटियों के लिए तंदूर सुलगाया गया। इससे उठा धुआं चारों को फैल गया। यह धुआं राधाकृष्ण सभागार के छज्जे पर लगे मधुमक्खियाें के छत्तों तक पहुंच गया। इससे वहां मौजूद हजारों की संख्या में मधुमक्खियां गुस्सा गईं। मधुमक्खियाें का झुंड वहां मौजूद लोगों पर टूट पड़ा। इससे वहां भगदड़ मच गई।

लोगाें ने बड़ी मुश्किल से वाहनों व सभागार में घुस कर मधुमक्खियाें से जान  बचाया। जबकि खाना बनाने में व्यस्त हलवाई इनका सीधा निशाना बनें। मधुमक्खियाें के काटने के बाद भी ये कर्मचारी काम कर रहे। इस हमले के बाद भी मधुमक्खियाें का झुंड वहीं घूमता रहा। और लोगो को अपना शिकार बनाता रहा 


खाने के टैंट में सैकड़ों मधुमक्खियाें मृत मिलीं। कोई लोगों से टकरा कर उनके जूतों तले कुचली गईं तो कोई पंखे की पंखुड़ियों की भेंट चढ़ कर मर गई  मधुमक्खियाें के करीब 15 मिनट हुए इस तांडव के बाद कार्यक्रम चलने तक तगड़ा खौफ बना रहा। हलवाई राजेश्वर और रामेश्वर ने बताया कि मधुमक्खियाें ने एकाएक हमला कर दिया, उन्हें संभलने का मौका तक नहीं मिला।

Also Read: Horoscope 18 March: मेष व वृषभ राशि वालों को होगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

पहले भी हो चुके हैं मधुमक्खियाें के हमले

मधुमक्खियाें का हमले का मामला नया नहीं है। गर्मी की शुरुआत के बाद से करीब छह बार पहले भी मधुमक्खियाें का हमला हो चुका है। इसमें राजीव गांधी खेल परिसर में खेल स्पर्धा के दौरान, महिला महाविद्यालय, झज्जर रोड क्रिकेट स्टेडियम, एमडीयू परिसर शामिल हैं। यही नहीं लघु सचिवालय, विकास भवन, सुपवा, राजीव गांधी खेल परिसर, एमडीयू, राजीव गांधी विद्युत भवन समेत अनेक सरकारी भवनों के अलावा नहर किनारे सफेदे के पेड़ों में भी बड़े-बड़े छत्ते लगे हैं।

Also Read: Chanakya Niti: आपने भी मान ली आचार्य चाणक्य की ये 4 बातें, तो संकट के समय भी सुखी रहेगा जीवन

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।