दिल्ली: बवाना इलाके में होटल के कमरे में मिले महिला-पुरुष के शव

  
Delhi

Aapni News, New Delhi

दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में एक पुरुष और महिला के शव मिले हैं। एक न्यूज़ एजेंसी ने पुलिस के हवाले से बताया कि महिला की गर्दन पर चोट के निशान थे, जबकि आदमी के मुंह पर झाग के निशान थे और उसके शरीर से दुर्गंध आ रही थी। बाथरूम में कुछ काला लिक्विड भी मिला है जिससे उल्टी जैसा लग रहा है।

बाहरी उत्तर जिला पुलिस ने बताया कि मौके से खून से सना चाकू और सल्फा पाउडर मिला है। एक क्राइम टीम और एफएसएल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, पुलिस ने कहा, "प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि पुरुष ने महिला को मार डाला और सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली।"

होटल के मालिक ने कमरे में दो शव होने की सूचना सबसे पहले पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि एक सीसीटीवी में दिख रहा है कि लड़की और लड़के के प्रवेश के बाद कोई भी कमरे में नहीं आया। होटल के रिसेप्शन रिकॉर्ड के मुताबिक मृतक युवक और युवती की उम्र 21 साल थी। उन्होंने करीब 10 बजे होटल में चेक इन किया। हत्या की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है। 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।