दिल्ली: बवाना में प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में आग

  
Delhi

General News

दिल्ली: दिल्ली के बवाना इलाके में प्लास्टिक के दानों की एक फैक्ट्री में सोमवार को आग लग गई। घटना बवाना के एन ब्लॉक की है। एक अधिकारी ने कहा, "अग्निशमन विभाग को सुबह करीब नौ बजे आग लगने की सूचना मिली।" आग बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

इससे पहले 21 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके में सुबह एक होटल में भीषण आग लग गई थी। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। शुरुआती खबरों के मुताबिक, सनसिटी होटल में घटना स्थल पर दमकल की छह गाड़ियां देखी गईं।

मंडल अग्निशमन अधिकारी (डीएफओ) राजिंदर अटवाल ने कहा कि पहले दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, लेकिन बाद में और दमकल गाड़ियों को बुलाया गया।

उन्होंने कहा, "रेस्तरां दो तरफ से बंद है। हमने उन्हें खोला और आग बुझाने का अभियान शुरू किया। धुआं घना था इसलिए दमकलकर्मियों ने सांस लेने के उपकरण सेट मांगे। ऑपरेशन के दौरान दमकल की 13 गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया।" अटवाल ने आगे पुष्टि की कि किसी के हताहत होने या घायल होने की कोई खबर नहीं है।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।