दिल्ली: मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बावजूद तापमान में कोई गिरावट नहीं

  
Delhi
दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग में न्यूनतम तापमान 4.6 डिग्री सेल्सियस और पालम में सुबह 5.30 बजे न्यूनतम तापमान 6.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) द्वारा की गई भविष्यवाणी से अलग है कि मंगलवार और बुधवार दोनों के लिए न्यूनतम तापमान लगभग 1 से 2 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

सोमवार को सफदरजंग का न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य तापमान से छह डिग्री कम और पिछले दिन दर्ज तापमान से 4.7 डिग्री कम था। सोमवार को सर्वाधिक तापमान 18.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

आईएमडी ने बुधवार तक सुबह हल्के कोहरे की भविष्यवाणी की थी, उसके बाद 19 जनवरी से मध्यम से घने कोहरे की भविष्यवाणी की थी।

उत्तर रेलवे ने कहा कि दिल्ली और उत्तर भारत के अन्य शहरों में घने कोहरे ने ट्रेनों की आवाजाही को प्रभावित किया, क्योंकि दृश्यता कम होने के कारण कम से कम 15 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे पर भी कम दृश्यता के कारण उड़ानें प्रभावित हुईं।
Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।