प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 28 को भीलवाड़ा में दौरा प्रस्तावित, भाजपा ने शुरू की तैयारियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जनवरी को भीलवाड़ा में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
  

Aapni News, Politics

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 28 जनवरी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां  और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भीलवाड़ा में तैयारियों को लेकर बैठक ली। 

. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 28 जनवरी को भगवान श्री देवनारायण के प्राकट्य स्थल भीलवाड़ा जिले के मालासेरी डूंगरी में कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और केंद्रीय मंत्री अर्जुराम मेघवाल ने भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर भीलवाड़ा भाजपा जिला कार्यालय पर प्रमुख जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों को लेकर चर्चा की

सतीश पूनियां जी ने कहा कि,

हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम सबके आराध्य भगवान श्री देवनारायण जी के प्राकट्य स्थल भीलवाड़ा जिले के मालासेरी डूंगरी में 28 जनवरी को पधार रहे हैं, जिसको लेकर पूरे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता और आमजन उत्साहित हैं

प्रधानमंत्री  का आगमन ऐतिहासिक हो, इसके लिए भव्य आयोजन की तैयारियों को लेकर आज भीलवाड़ा में केंद्रीय मंत्री  अर्जुनराम मेघवाल जी के साथ भाजपा के प्रमुख जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा की।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।