Placeholder canvas

Punjab: पंजाब के अर्जुन पुरस्कार विजेता DSP की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिला शव

Mukesh Khoth
3 Min Read
Punjab: Arjun Awardee DSP

Punjab: पंजाब के जालंधर में संगरूर में तैनात डीएसपी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. डीएसपी दलबीर सिंह का शव सोमवार को बस्ती बावा खेल नहर के पास सड़क पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले डीएसपी दलबीर का जालंधर के एक गांव में कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था. इस दौरान उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली भी चलायी. लेकिन अगले दिन उन्होंने गांव वालों से सुलह कर ली.

Punjab: एडीसीपी बलविंदर सिंह रंधावा ने बताया

Punjab:  कि किसी ने हमें फोन कर सूचना दी थी कि बस्ती बावा खेल के पास किसी का शव पड़ा है. जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि शव डीएसपी दलबीर का है.

Also Read: Mgnrega workers Wages: मनरेगा में अब वेतन पाने के लिए जरूरी हुआ आधार कार्ड, मंत्रालय ने दी जानकारी

जो संगरूर में तैनात थे. उनके सिर पर भी चोट लगी थी. पंजाब पुलिस पहले इसे सड़क हादसा मान रही थी लेकिन पोस्टमॉर्टम में डीएसपी की गर्दन में गोली फंसी पाई गई. घटना के बाद से डीएसपी की सर्विस पिस्टल भी गायब है.

Punjab: डीएसपी के दोस्तों के मुताबिक

Punjab: 31 दिसंबर की रात नए साल की पार्टी के बाद वह डीएसपी को बस स्टैंड के पीछे छोड़ गए थे. घटना के वक्त डीएसपी के साथ उनके गार्ड मौजूद नहीं थे.

पंजाब पुलिस बस स्टैंड के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. मामले में डीएसपी के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है. ताकि डीएसपी की मौत से जुड़ा कोई सुराग मिल सके.

See also
Pink Bollworm Weat: कपास के बाद अब गेहूं की फसल पर असर, पिंक बॉलवर्म ने 30 फीसदी फसल बर्बाद की

Also Read:  Haryana Weather Today: नए साल पर हरियाणा में पड़ैगा कसूता पाला, छह जिलों के लिए रेड अलर्ट-12 में कोल्ड डे

Punjab: मृतक डीएसपी के भाई रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने हमें सूचना दी कि दलबीर का शव मिला है. उनके सिर में चोट लगी है. यह हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. आपको बता दें, दलबीर सिंह एक मशहूर वेटलिफ्टर थे और उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

Share This Article
Leave a comment