Placeholder canvas

Rajsthan: राजस्थान में नई सरकार का बडा एक्शन, पूर्व सीएम के दोनों ओएसडी हटाए गए

Mukesh Khoth
2 Min Read
Rajasthan: Big action

Rajsthan: राजस्थान सरकार ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी के रूप में काम करने वाले दो अधिकारियों को हटा दिया। राज्य कार्मिक विभाग के अनुसार, राजस्थान प्रशासनिक सेवा के दोनों अधिकारियों देवाराम सैनी और महिपाल कुमार को अगले निर्देश तक पोस्टिंग ऑर्डर (एपीओ) की प्रतीक्षा में रखा गया है।

Also Read: Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतें बदल गईं, देखें आपके शहर में क्या है ताजा कीमत

Rajsthan:  देवाराम सैनी अशोक गहलोत सरकार में शीर्ष अधिकारियों में से थे. वहीं आरएएस अधिकारी योगेश कुमार श्रीवास्तव को राज्य के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का ओएसडी नियुक्त किया गया है.

Rajsthan:
Rajsthan:

Also Read:  Optical Illusion: दुर्घटना में घोड़े की पूँछ कट गई! अगर आप होशियार हैं तो 5 सेकेंड में उस घोड़े की पहचान कर सकते हैं

Rajsthan:  भजनलाल बने राज्य के नए सीएम

Rajsthan:  आपको बता दें कि 3 दिसंबर को आए चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी ने राज्य में सरकार बना ली है. भजनलाल शर्मा को राज्य का नया मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है. दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को डिप्टी सीएम बनाया गया है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव और सचिव रहे अधिकारियों को हटाकर एपीओ कर दिया गया है.

Rajsthan:
Rajsthan:
Rajsthan:  लोकेश शर्मा गहलोत के ओएसडी थे

Rajsthan:  राजस्थान की राजनीति में पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वह कांग्रेस के टिकट पर बीकानेर सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, हालांकि उन्हें टिकट नहीं दिया गया,

Also Read: Mandi Bhav 22 December 2023: ग्वार, नरमा, कपास, सरसों, धान, तिल सहित अन्य फसलों के देखें ताजा भाव

See also
Gogamedi Murder Case: राजस्थान के दो गैंगस्टर की तलाश जारी, NIA ने रखा 5-5 लाख रुपये का इनाम

Rajsthan:  जिसके बाद वह अपने ही मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए सामने आये. हाल ही में उन्होंने दावा किया था कि सीएम गहलोत सचिन पायलट का फोन टैप करवा रहे हैं, जिसके बाद राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया.

Share This Article
Leave a comment