Placeholder canvas

Acident: घने कोहरे के बीच आगरा एक्सप्रेस-वे पर 3 बसें और दर्जनों गाड़ियां टकराईं, पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भी टक्कर

Mukesh Khoth
5 Min Read
Accident: 3 buses and dozens

Acident: दिल्ली-एनसीआर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और मध्य प्रदेश में घना कोहरा छाया हुआ है. इसके चलते सड़कों पर विजिबिलिटी काफी कम रह गई है. रेल और हवाई यातायात प्रभावित हुआ है. वाहन चालकों को सड़क पर वाहन चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कोहरे के कारण यातायात प्रभावित हो रहा है. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में घने कोहरे के बीच बड़ी घटनाएं हुई हैं. यहां कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसमें तीन की मौत हो गई, जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, कोहरे के कारण विजिबिलिटी बेहद खराब हो गई है. उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे ने कहर बरपाया है. यहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. कोहरे के बीच 3 बसें, एक ट्रक, 2 कार समेत 6 गाड़ियां एक के बाद एक टकरा गईं। ये गाड़ियां लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थीं. एक के बाद एक गाड़ियां आपस में टकराती गईं.

Also Read: Farming Tips: समय की मांग है बिना मिट्टी के खेती करना, ऐसे होगा संभव

Accident:
Accident:
Acident: डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई

Acident: एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद पुलिस और यूपीडा कर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा। इनमें से 6 यात्रियों की हालत बेहद गंभीर होने पर उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

See also
Haryana: हरियाणा सरकार के खिलाफ पूर्व क्रिकेटर व DSP जोगिंदर शर्मा पहुंचे हाईकोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला
मध्य प्रदेश के बालाघाट में हादसा, दो की मौत, 13 घायल

Acident:  मध्य प्रदेश के बालाघाट में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण बड़ा हादसा हो गया है. घने कोहरे के कारण बस और ट्रक की टक्कर हो गई. बस वृन्दावन से पंजाब जा रही थी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 13 यात्री घायल हो गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

Also Read: Haryana: बजरंग पूनिया के अखाड़े में पहुंचे राहुल गांधी, बजरंग से लड़ी कुश्ती भी

Acident:  यमुना एक्सप्रेस-वे पर भी कई गाड़ियां टकराईं

ग्रेटर नोएडा में भी कोहरे ने कहर बरपाया है. यहां घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया. विजिबिलिटी कम होने के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. हादसा जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर गांव के पास हुआ. यहां करीब 20 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. यह घटना आगरा की ओर जाने वाली लेन पर हुई. हादसे की सूचना पाकर नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची.

Accident:
Accident:
दिल्ली-NCR में कैसे रहे हालात?

Acident:  दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह से ही सड़कों पर धुंध और धुआं देखने को मिल रहा है. इस सीजन में पहली बार कई इलाकों में जीरो विजिबिलिटी देखने को मिल रही है. नोएडा एक्सप्रेस वे पर वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सुबह छह बजे सड़कों पर वाहन रेंगते नजर आये. ठंड भी अपना असर दिखा रही है. दिल्ली के सफदरजंग में 50 मीटर और पालम, दिल्ली में 125 मीटर की दृश्यता के साथ घना कोहरा छाया हुआ है।

See also
Sirsa News: कैंसर की बीमारी के मरीज ने रेल के आगे कूदकर दी जान
Acident:  कहां कितनी विजिबिलिटी दर्ज की गई

पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर दृश्यता 0 मीटर, पटियाला में 25 मीटर, उत्तर प्रदेश के बरेली में 25 मीटर, लखनऊ में 25 मीटर, प्रयागराज में 25 मीटर, वाराणसी में 50 मीटर और झांसी में 200 मीटर दर्ज की गई है. इसके अलावा मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 200 मीटर, राजस्थान के गंगानगर में 50 मीटर, दिल्ली के सफदरजंग में 50 मीटर और दिल्ली के पालम में 125 मीटर दृश्यता दर्ज की गई. राष्ट्रीय राजधानी आने वाली ट्रेनें और उड़ानें भी देर से चल रही हैं। घने कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर उड़ानों में देरी हो रही है. करीब 110 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें प्रभावित हो रही हैं.

Also Read: Lifestyle: हर अंग में ताकत भर देंगे ये पांच आहार, सालों पुरानी कमजोरी भी होगी दूर

Acident:  मौसम विभाग का कहना है कि पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तरी राजस्थान, उत्तरी मध्य प्रदेश समेत उत्तर-पश्चिम भारत और आसपास के मध्य भारत के कुछ हिस्सों में घना कोहरा देखा गया है. इन इलाकों में काफी घना कोहरा दर्ज किया गया है.

Share This Article
Leave a comment