सेल्फी के चक्कर में करनाल के दो नाबालिग बच्चों ने गवाही जान

  
train accident

Aapni News, Karnal
हरियाणा के करनाल जिला में लापरवाही की वजह से एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां के गांव डिंगा खेड़ा गोगडीपुर फाटक के पास दो नाबालिक बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब यह दोनों बच्चे रेलवे ट्रैक के किनारे सेल्फी ले रहे थे और उनके कानों में ईयर फोन लगे हुए थे। हालांकि इस मामले में उनके परिजनों का कहना है कि यह हादसा लाइन क्रॉस करते वक्त हुआ है। इस हादसे में दोनों नाबालिगों की जान चली गई।

सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला के नागरिक अस्पताल में भिजवाया। यहां बता दें कि बीते दिवस देर शाम को गांव रेड कला निवासी तुषार और करनाल शहर की मंगल कॉलोनी निवासी नवीन गोगडीपुर फाटक को क्रॉस करके जा रहे थे, तभी अचानक तेजी से आ रही ट्रेन में दोनों को अपनी चपेट में ले लिया और उससे दोनों की मौत हो गई।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।