सोते वक्त प्रेमी ने बेड पर कर दिया पेशाब, प्रेमिका ने उठाया ये खौफनाक कदम

  
premika

Aapni News, Amazing News
अमेरिका के लुइसियाना में एक महिला पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है क्योंकि उसने कथित तौर पर अपने प्रेमी को बिस्तर पर पेशाब करने की वजह से छुरा घोंप दिया था। फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईस्ट बैटन रूज शेरिफ कार्यालय के अधिकारियों ने एक स्थानीय अस्पताल से इस घटना के बारे में रिपोर्ट मिली थी।

Also Read: यहां के कुत्ते भी हैं करोड़पति, इन कुत्तों को मिलती है ये सुविधाएं

अस्पताल में दाखिल पीड़ित के धड़ के बायीं ओर चाकू लगने का इलाज किया जा रहा है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी 25 वर्षीय महिला मित्र ब्रियाना लैकोस्टे बिस्तर पर पेशाब करने के बाद गुस्से में आ गई थी। महिला ने बिस्तर पर पेशाब करने के बाद उसे जगाया और पीटना शुरू कर दिया. जब उसने उससे दूर भागने की कोशिश की तो लैकोस्टे ने कथित तौर पर रसोई के कटर से उस पर हमला किया। ब्रियाना और पीड़ित कथित तौर पर उस रात शराब पी रहे थे और नशे में थे। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवाना पड़ा महंगा, पत्नी ने बीच बाजार पति को दिखाये चांद-तारे

पूछताछ के दौरान, ब्रियाना ने स्वीकार किया कि वह चिंतित थी कि उसका प्रेमी खुद पर पेशाब कर रहा था। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि लड़ाई के दौरान उसके पति ने उसका गला घोंटना शुरू कर दिया और उसने अपने बचाव के लिए उसके बांईं बांह के नीचे चाकू मारा। वहीं प्रेमिका के मुताबिक चोट मारने के उपरांत उसने अपने प्रेमी का प्राथमिक उपचार किया और उसे फिर अस्पताल लेकर आई।

Also Read: पत्नी को पड़ोसी के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर भी पति को मिली 1 साल की सजा व जुर्माना

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।