सिरसा में पेट्रोल पम्प पर पिस्तौल के दम पर 35 हजार की लूट, घटना सीसीटीवी में कैद
Aapni News, Sirsa हरियाणा के सिरसा के पंजुआना गांव के निकट नेशनल हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक सवार लुटेरे पिस्तौल के बल पर हजारों की नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पेट्रोल पंप कर्मी ने वारदात की सूचना पंप संचालक...
 
सिरसा में पेट्रोल पम्प पर पिस्तौल के दम पर 35 हजार की लूट, घटना सीसीटीवी में कैद

Aapni News, Sirsa

हरियाणा के सिरसा के पंजुआना गांव के निकट नेशनल हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक सवार लुटेरे पिस्तौल के बल पर हजारों की नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पेट्रोल पंप कर्मी ने वारदात की सूचना पंप संचालक को दी, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

यह भी पढ़ेंः क्या आपके आधार कार्ड पर चल रहे हैं फर्जी मोबाइल नंबर? जानें और पायें छुटकारा

शनिवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी की फुटेज जांची। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया रात करीब 10 बजे वह पेट्रोल पंप पर था। इस दौरान एक बाइक आकर रूकी। उसे पेट्रोल डलवाने के लिए बुलाया गया। बाइक पर दो युवक सवार थे, जिन्होंने मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाया।

इसके बाद पिस्तौल दिखाते हुए उसके पास से नकदी भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में करीब 35 हजार की नकदी थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः हरियाणा सरकार मेधावी छात्रों को दे रही स्काॅलरशिप, ऐसे करें आवेदन

इस संबंध में बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि पंजुआना में एक पेट्रोल पंप के कारिंदे से 35 हजार रूपए छीनकर फरार हो गए हैं। बाइक पर 2 लोग सवार थे, लेकिन उनकी बाइक पर नंबर अंकित नहीं था। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों आरोपियों की पहचान की जा रही है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।