Sex Island re-opened in America: अमेरिका में फिर खुला “सेक्स आईलैंड“, जानिए इसकी खासियत और क्यों है यह जगह विवादित
Sex Island re-opened in America Aapni News, New Delhi अमेरिका के लास वेगास में स्थित एक ऐसी जगह है जिसे पर्यटकों को लिए फिर से खोल दिया गया है। इस जगह की खास बात यह है कि इसे ‘सेक्स आइलैंड’ के नाम से जाना जाता है। यह आइलैंड वैसे तो...
 
Sex Island re-opened in America: अमेरिका में फिर खुला “सेक्स आईलैंड“, जानिए इसकी खासियत और क्यों है यह जगह विवादित

Sex Island re-opened in America

Aapni News, New Delhi
अमेरिका के लास वेगास में स्थित एक ऐसी जगह है जिसे पर्यटकों को लिए फिर से खोल दिया गया है। इस जगह की खास बात यह है कि इसे ‘सेक्स आइलैंड’ के नाम से जाना जाता है। यह आइलैंड वैसे तो कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से बंद हो गया था लेकिन अब एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। यह जगह पहले भी काफी विवादों के चलते सुर्खियों में रह चुकी है।

दरअसल, अमेरिका के लास वेगास में स्थित ‘सेक्स आइलैंड’ के नाम से मशहूर एक रिसॉर्ट को खोल दिया गया है। डेली स्टार की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक इस रिसॉर्ट ने बकायदा विज्ञापन देकर अपने खोले जाने की घोषणा की है। विज्ञापन में यह भी बताया गया है कि किस कब और किसके लिए खोला जा रहा है। साथ ही इस बात का भी जिक्र किया गया है कि इसकी कीमत क्या होगी।

Also Read: Double Meaning Question: वह क्या चीज है, जिसे लड़कियों के अंदर आसानी से डाला जा सकता है?

रिपोर्ट में विज्ञापन के हवाले से बताया गया है कि इस बार यह जगह 5 मई से 8 मई तक के लिए खोली जाएगी और इस दौरान कुल 50 गेस्ट को वह 50 टिकट ऑफर किया जाएगा। यहां की कीमत के बारे में बताया गया है कि 4500 डॉलर यानी लगभग 3.5 लाख रुपए प्रत्येक टिकट की कीमत होगी। इसका भुगतान बिटकॉइन में भी किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन के बाद रिसॉर्ट ही लोगों को सीधे एक प्राइवेट लोकेशन पर ले जाएगा।

Sex Island re-opened in America: अमेरिका में फिर खुला “सेक्स आईलैंड“, जानिए इसकी खासियत और क्यों है यह जगह विवादित

असल में यह रिसॉर्ट पूरी तरीके से अय्याशी के लिए मशहूर रह चुका है और इसीलिए कई बार विवादित भी रह चुका है। यहां लोगों को अनलिमिटेड सेक्स के साथ अनलिमिटेड शराब और गांजा दिया जाता है। यहां जाने वाले लोग तीन रात और चार दिनों तक समय बिता सकते हैं। यहां उनके साथ दो लड़कियां रहेंगी।

Also Read: Unique Marriage: पूर्व सरपंच ने 3 प्रेमिकाओं से एक साथ की शादी, 15 साल से थे लिव-इन-रिलेशन में

 

 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।