सैल्यूट: हरियाणा का लाल ड्यूटी के दौरान हुआ शहीद, दिसंबर में हुआ था प्रमोशन
Aapni News, Rohtak हरियाणा के रोहतक जिले का जवान कैप्टन साहिल वत्स शहीद हो गया है। जिले के गांव डोभ के निवासी कैप्टन साहिल वत्स (26) जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में तैनात थे, लेकिन माइनस 14 डिग्री में ड्यूटी करते हुए वह शहीद हो गए। उनकी सांसें हृदय गति रुकने...
 
सैल्यूट: हरियाणा का लाल ड्यूटी के दौरान हुआ शहीद, दिसंबर में हुआ था प्रमोशन

Aapni News, Rohtak

हरियाणा के रोहतक जिले का जवान कैप्टन साहिल वत्स शहीद हो गया है। जिले के गांव डोभ के निवासी कैप्टन साहिल वत्स (26) जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में तैनात थे, लेकिन माइनस 14 डिग्री में ड्यूटी करते हुए वह शहीद हो गए। उनकी सांसें हृदय गति रुकने के बाद थम गईं। उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव डोभ ले जाया जा रहा, जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कैप्टन वत्स के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जिले के जनप्रतिनिधि अपने-अपने गंत्व्य से निकल रहे हैं। पुलिस-प्रशासन गांव डोभ में इसके लिए व्यवस्थाएं बनाने में लग गया है। कैप्टन वत्स के अंतिम संस्कार में आसपास के इलाकों के काफी लोगों के जुटने की उम्मीद है।

शहीद के मौसेरे भाई मेजर पंकज कौशिश ने बताया कि कैप्टन वत्स नए साल पर छुट्टी लेकर घर आए थे। दिसंबर में ही उनका प्रमोशन लेफ्टिनेंट पद से कैप्टन पद के लिए हुआ था। घर से दो जनवरी को वह सेना में वापस लौट गए थे। माता अनीता वत्स व पिता जितेंद्र वत्स से साहिल की शुक्रवार को ही फोन पर बात हुई थी। उन्होंने माता-पिता को बताया था कि प्रमोशन के बाद वह पहले दिन ड्यूटी पर हैं। उसी रात वह शहीद हो गए।

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।