सिरसा के इस व्यक्ति ने पेश की मिशाल, लौटाए गुम हुए लाखों के गहने
Aapni News, Sirsa कहते है व्यक्ति धन से महान नहीं होता, महान होता है अपने कर्मों से अपने ईमान से। और यही कर दिखाया सिरसा जिला के धिंगतानियां गांव के जसवंत सहारण पुत्र बलदेव जी सहारण ने । उन्होंने ऐसा करके दिखाया है जो हमें बहुत कम देखने को मिलता...
 
सिरसा के इस व्यक्ति ने पेश की मिशाल, लौटाए गुम हुए लाखों के गहने

Aapni News, Sirsa

कहते है व्यक्ति धन से महान नहीं होता, महान होता है अपने कर्मों से अपने ईमान से। और यही कर दिखाया सिरसा जिला के धिंगतानियां गांव के जसवंत सहारण पुत्र बलदेव जी सहारण ने । उन्होंने ऐसा करके दिखाया है जो हमें बहुत कम देखने को मिलता है। जसवंत को दो जोड़ी सोने के टॉप्स, एक सोने की चैन और आधा किलो चांदी सड़क पर पड़ा मिला। उन्होंने ईमानदारी का परिचय दिया और सारे गहने असल मालिक को लौटा दिए। ये गहने सिरसा जिला के जमाल गांव के बने सिंह सोनी की थी । जसवंत जी ने सारा कीमती सामान बने सिंह को लौटाकर समाज को एक अच्छा संदेश दिया है। उनके इस महान कार्य से इलाके में काफी सराहना की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- Big Breaking: बुजुर्गों के लिए खुशखबरी, 60 वर्ष की उम्र होते ही अपने आप बन जायेगी पेंशन, जानिए पूरी जानकारी

सिरसा के इस व्यक्ति ने पेश की मिशाल, लौटाए गुम हुए लाखों के गहने

यह भी पढ़ेंः- हिसार: हादसे में नहीं गई थी तीनों दोस्तों की जान, हुआ था मर्डर

जमाल निवासी बने सिंह ने बताया कि 27 दिसंबर को वह सिरसा से जमाल की तरफ आ रहा था। धिंगतानिया गांव की नहर के पास सारे गहने गिर गए। काफी तलाशी के बाद पर भी गहने नहीं मिले। उन्होंने इसकी सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उसके बाद मंगलवार सुबह जसवंत ने सारे गहने लौटा दिए।

सिरसा के इस व्यक्ति ने पेश की मिशाल, लौटाए गुम हुए लाखों के गहने

आपको बता दें कि हमें ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। इससे समाज में एक सकारात्मक संदेश जाएगा। हम भी आपणी न्यूज के माध्यम से ऐसे महान व्यक्ति को नमन करते हैं। इससे हमें सीख लेने की जरूरत है ताकि एक सभ्य समाज का निर्माण हो सके।

यह भी पढ़ेंः- यह स्कीम कर रही बुजुर्ग किसानों के वारे-न्यारे, हर माह मिलेंगे इतने हजार रूपये

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।