भारत समझो यात्रा निकाले राहुल गाँधी : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा की उन्हें भारत समझो यात्रा निकालनी चाहिए।

  
UP

Aapni News, UP

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा की उन्हें भारत समझो यात्रा निकालनी चाहिए। गौरतलब है की उप मुख्यमंत्री आज वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष  जेपी नड्डा की अगवानी के लिए  यहाँ पहुंचे हैं। यहाँ सर्किट हाउस में पत्रकारों से  बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की भारत तो पहले से जुड़ा है। राहुल गांधी को ये बात समझनी चाहिए। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। भारत जोड़ो यात्रा की जगह भारत समझो यात्रा निकालनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी दावा किया है की 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी।

पत्रकारों द्वारा आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन की द्वारा के गयी एक टिप्पणी से संबंधित प्रश्न का जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उन्होंने आज तक कभी किसी को पप्पू नहीं कहा। जिन्होंने कहा है उनसे जरूर इस बारे में पूछना चाहिए।इसके अलावा उप मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के तेलंगाना दौरे अउ उनके द्वारा की गयी बयानबाज़ी पर भी पलटवार करते हुए कहा की अखिलेश यादव को काशी विश्वनाथ मंदिर आकर दर्शन-पूजन करनी चाहिए। इससे उन्हें सद्बुद्धि मिलेगी।

 इससे पूर्व डिप्टी सीएम ने बताया के कार्यकाल बढ़ने के बाद भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे पी नड्डा पहली बार आज गुरूवार शाम वाराणसी पहुंच रहे हैं और वो उनका स्वागत करने के लिए ही वाराणसी आए हुए हैं। उन्होंने बताया की कशी विश्वनाथ मंदिर में हम लोग पूजा अर्चना कर इस बात की प्रार्थना करेंगे की 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से 80 और सम्पूर्ण भारत में 400 से अधिक सीटों पर पार्टी को जीत मिले। 

Text Example

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Aapninews.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। Aapninews.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।