Home क्राइम फरीदाबाद के ओयो रूम में नर्स की हत्या, प्रेमी के साथ आई थी होटल

फरीदाबाद के ओयो रूम में नर्स की हत्या, प्रेमी के साथ आई थी होटल

0

Aapni News, Faridabad

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ सेक्टर-7 थाना क्षेत्र कि एक ओयो होटल में 24 साल की एक युवती की उसके प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी। युवती बल्लभगढ़ के एक नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है और मृतका के पिता के बयान पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नैनपाल की 24 वर्षीय बेटी मोहना रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी। सोमवार के 3:30 बजे उनक बेटी छुट्टी के बाद घर नहीं जा कर अपने प्रेमी शेखपुर गांव के रहने वाले पवन के साथ सेक्टर-7 के एक ओयो होटल में चली गई। शाम करीब 5:30 बजे पवन खाने लाने के बहाने होटल से चला गया। जब वह शाम 7:30 बजे तक वापस नहीं आया तो होटल प्रबंधन ने कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो युवती अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी।

होटल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-7 चौकी प्रभारी बिजेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने पाया कि युवती के गले पर चोट के निशान थे। अशंका है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है।

कृषि कानूनों पर नर्म हुए किसान? राकेश टिकैत बोले- सरकार से दोबारा वार्ता को तैयार, लेकिन ये होगी शर्त

मामले की जानकारी युवती के परिजनों को दी गई। पुलिस ने युवती के पिता नैनपाल के बयान पर आरोपी युवक पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतका  के पिता नैनपाल का कहना है कि पवन पिछले 1 साल से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था। इस मामले में कई बार थाना-चौकी भी हुई थी और फैसला भी हो गया था, लेकिन पवन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

 

‘शूटर दादी’ चंद्रो तोमर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मनोवैज्ञानिक देंगे सलाह, नंबर जारी

Aapni News, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मानसि…