Home विविध दुनिया कानूनी अड़चन न हुई तो ओपी चौटाला ऐलनाबाद उप चुनाव लड़ेंगे : अभय चौटाला

कानूनी अड़चन न हुई तो ओपी चौटाला ऐलनाबाद उप चुनाव लड़ेंगे : अभय चौटाला

Aapni News, Sirsa

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को एक निजी पैलेस में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी की तरफ से 17 जून से लेकर 29 जून तक कार्यकर्ता मीटिंग का प्रोग्राम था जिसका मंगलवार को समापन हुआ। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के ऐलनाबाद चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि अगर कोई कानूनी अड़चन नहीं हुई तो निश्चित ही वे ऐलनाबाद उप चुनाव लड़ेंगे। क्योंकि ये सीट उन्हीं की थी। जब चौधरी ओमप्रकाश चौटाला बाहर आएंगे तीसरे मोर्चे की वकालत करेंगे।

उन्होंने संपत सिंह के बारे में कहा कि अगर वो किसानों के सच्चे हितेषी हैं तो भाजपा से इस्तीफा देना चाहिए। संपत सिंह ने चौधरी देवीलाल और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के साथ काम किया है। आज लोग दूसरी पार्टियों को छोड़कर इनेलो में शामिल हो रहे हैं। 15 जुलाई के बाद मैं सिरसा के पांचों हल्कों के गांव-गांव जाऊंगा। आज सत्ता में जो लोग बैठे हैं इन लोगों को कोरोना में लोगों की मदद करनी चाहिए थी लेकिन इन लोगों ने 9 घोटाले किए। जब कोरोना काल में देश में सब कुछ बंद था उस दौरान शराब माफिया ने 1 करोड़ 20 लाख की शराब बेची। सत्ता में बैठे लोगों ने अपनी जेबें भरी।

अभय ने कहा कि जिन लोगों ने देवीलाल की नीतियों को गिरवी रखने का काम किया उन लोगों ने मंगलवार की मीटिंग को देखा होगा। जो अभय को अकेला कहते थे वो अब अकेले घर पर पड़े हैं। आज वो किसी के दुख में शामिल नहीं हो सकते। आज अगर कोई पार्टी लोगों के बीच जा सकती है वो इनेलो है। हमारे पास 16 सेल हैं। सिरसा जिला हमारा घर है आने वाले समय मे इनेलो पांचों की पांचों विधानसभा सीट जीतेगी। जल्द ही चौटाला साहब आपके बीच आएंगे। इस मौके पर कृष्णा फौगाट जिलाध्यक्ष महिला ,जसबीर जस्सा सदस्य प्रदेश कार्यकणीर्य, राजेंद्र देसूजोधा मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भीषण सड़क हादसा: NH-9 पर फौजियों की टैक्सी का टायर हुआ पेंचर, पीछे से ट्रॉले ने मारी टक्कर; दो की मौत

Aapni News, Rohtak रोहतक में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो फौजियों की मौके पर ही मौ…