Home क्राइम ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करना पड़ा महंगा, युवती के अकाउंट से उड़ाए 1.42 लाख रुपये

ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करना पड़ा महंगा, युवती के अकाउंट से उड़ाए 1.42 लाख रुपये

Aapni News, Hansi

हांसी के लाल सड़क इलाके में मौसी के घर पर आई एक युवती के साथ आॉनलाइन फ्रॉड हो गया। अगर साधारण शब्दों में कहे तो युवती को ऑनलाइन पिज्जा मंगवाना बेहद महंगा पड़ गया। हुआ यूं कि डिलीवरी ब्वॉय के कहने में आकर इस युवती ने मोबाइल पर आए एक लिंक को क्लिक करके अपने एटीएम की पूरी डिटेल भेज दी।  जिसके कुछ देर बाद ही युवती के खाते से 1 लाख 41 हजार 997 रुपये गायब हो गए। जिसके बाद पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं के साथ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको जानकारी दें दें कि सुलखनी गांव निवासी गरिमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो लाल सड़क पर अपनी मौसी के घर पर आई हुई थीं। उन्‍होंने गूगल से पिज्जा वाले का नंबर सर्च करके फोन किया तो जवाब मिला कि डिलीवरी ब्‍वॉय की कॉल अभी आपके पास आ जाएगी। जिसके बाद कथित डिलीवरी ब्‍वॉय द्वारा युवती को भेजे गए एक लिंक पर क्लिक करने और एटीएम कार्ड का नंबर, यूपीआई पिन आदि पूरी डिटेल भेजने को कहा गया और युवती ने वो सारी डिटेल भेज भी दी।

सुशील कुमार पर बड़े एक्शन की तैयारी में दिल्ली पुलिस, लगा सकती है मकोका

युवती  बताती है कि फोन पर तबतक बात चल ही रही थी कि उसके खाते से पैसे कटने शुरू हो गए। जिसके बाद अलग-अलग 11 बार रुपये कटे। इस दौरान कुल 1 लाख 41 हजार 997 रुपये उसके खाते से निकालें गए। अब पुलिस युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

वहीं युवती ने बताया कि उसके खाते से कुल 11 बार पैसे कटे है। पहली बार में 19 हजार 999, फिर 5 हजार, फिर 3 हजार, 9 हजार 999, 14 हजार 999, 20 हजार, 20 हजार, 20 हजार, 2 हजार, 2 हजार व 25 हजार रुपए कटने के मैसेज उसके पास एक के बाद एक आए। ऐसे ही उसके खाते से कुल 1 लाख 41 हजार 997 रुपए गायब कर दिए गए। अब मामलें को गंभीरता से लेकर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से मेडिकल स्टोर मालिक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …