Home न्यूज़ क्राइम पानीपत: मास्क न पहनने को लेकर टोकने पर युवक की गोली मारकर की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पानीपत: मास्क न पहनने को लेकर टोकने पर युवक की गोली मारकर की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

0

Aapni News, Panipat

पानीपत में मास्क नहीं लगाने पर टोकने से खफा सिरफिरे व्यक्ति ने गोली मारकर किराना दुकानदार मेहर सिंह की हत्या कर दी। फिर करीब 100 मीटर दूर मेडिकल स्टोर पर जाकर शख्स को गोली मारी दी। वो मेडिकल स्टोर दुकानदार को भी गोली मारने वाला था, लेकिन उससे पहले पड़ोसी दुकानदार ने आरोपी को पकड़ लिया।

बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। बता दें कि आरोपी के पास से पुलिस ने एक कट्टा और 12 कारतूस बरामद किये। वारदात शुक्रवार शाम को फ्लोरा चौक के पास पेश आई। गोली से घायल शख्स को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाद में पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी के खिलाफ सेक्टर 29 थाने में केस दर्ज ……

मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सेक्टर 29 थाने में हत्या, हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया। छानबीन के दौरान एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए गए।

मृतक दुकानदार की पहचना 50 वर्षीय मेहर सिंह पुत्र चतरसिंह निवासी मछरौली गांव के रूप में हुई। मृतक पिछले 15 साल से फ्लौरा चौक के पास किराना दुकान चलाते आ रहे थे। जानकारी के मुताबिक किराना और मेडिकल दुकानदार आरोपी के मास्क नहीं पहनने के चलते टोकते रहते थे। इसी कारण आरोपी दोनों से खफा था। और शुक्रवार शाम गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…