Home क्राइम सिरसा में युवक की हत्या के केस में खुलासा: दोनों करते थे चिट्‌टे का नशा, ओवर डोज दे दोस्त ने उतारा मौत के घाट

सिरसा में युवक की हत्या के केस में खुलासा: दोनों करते थे चिट्‌टे का नशा, ओवर डोज दे दोस्त ने उतारा मौत के घाट

Aapni News, Sirsa

हुडा सेक्टर-20 पार्ट-3 में हुए युवक दक्ष पचार मर्डर का मात्र 24 घंटों में खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान दीपक कुमार उर्फ गोलिया निवासी मकान नंबर-31, हुडा सेक्टर-19 सिरसा के रूप में हुई है। दक्ष और दीपक दोनों ही चिट्‌टे का नशा करते थे। इसी दौरान दीपक ने दक्ष को नशे की ओवरडोज दे दी, जिससे दक्ष की मौत हो गई।

पुलिस टीम को जानकारी मिली की मृतक दक्ष पचार नशा करने का आदी था जो आखिरी बार दीपक उर्फ गोलिया के साथ देखा गया था। टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी गोलिया को सावन स्कूल के नजदीक से काबू कर लिया।

आरोपी शुरू में सीआईए टीम को बरगलाता रहा, लेकिन थोड़ी सख्ती से पूछताछ करने पर सब कुछ कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह 10 साल से चिट्टा व स्मैक पीने का आदी है उसके घर की माली हालत कमजोर है। आरोपी गोलिया की दक्ष के साथ दोस्ती हो गई थी। उसको पता चला कि दक्ष भी नशा करता है और उसके माता पिता के पास काफी पैसे हैं।

6 मई को दीपक उर्फ गोलिया व दक्ष ने गाड़ी में बैठ कर चिट्टा का नशा किया था। जब दक्ष ने दीपक को गाड़ी से नीचे उतरने को कहा और पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपी दीपक उर्फ गोलिया ने पिछली सीट पर लेटे हुए दक्ष को मारने कि नीयत से चिट्टे कि ओवरडोज तैयार करके सीरिंज में डाल कर एक दम दक्ष कि बाजू में लगा दी। इससे दक्ष के मुहं व नाक से खून आने लगा और थोड़ी देर बाद में दक्ष कि मौत हो गई। उसके बाद आरोपी दीपक फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …