Home न्यूज़ क्राइम मां-बेटे की हत्या में खुलासा: दूसरे बेटे ने जायदाद के लालच में करवाई मां व भाई की हत्या

मां-बेटे की हत्या में खुलासा: दूसरे बेटे ने जायदाद के लालच में करवाई मां व भाई की हत्या

0

Aapni News, Mansa
पंजाबी कलाकार सिद्धू मुसेवाला के गांव में करीब सप्ताह भर पहले हुए मां-बेटे के मर्डर मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। यह हत्या जायदाद के लालच में मृतक महिला के दूसरे बेटे ने करवाई है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के बेटे कुलविंदर सिंह उर्फ काका व चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।

यह भी पढेंः पंजाबी कलाकार सिद्धू मूसेवाला के गांव में मां-बेटे की हत्या

दरअसल 6 जनवरी को मूसा निवासी बूटा सिंह ने मानसा सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि मूसा निवासी उसकी पत्नी की मौसी जसविंदर कौर व उसके अविवाहित बेटे जगसीर सिंह उर्फ बूटा के शव उनके घर में पड़े हैं। मामले में पुलिस ने जांच की जिसमें पता चला कि मृतका जसविंदर कौर का पति जरनैल सिंह व एक बेटे गुरदर्शन सिंह उर्फ दर्शी की मौत हो चुकी है। दो बेटे जिसमें जगसीर सिंह उर्फ बूटा जसविंदर कौर के साथ खेत में बने मकान में रहते थे। जगसीर सिंह उर्फ बूटा अविवाहित था। जबकि जसविंदर कौर का दूसरा बेटा कुलविंदर सिंह उर्फ काका पिछले 7-8 साल से मानसा में एक मकान में अलग रहता था।

यह भी पढ़ेंः सात लाख की सुपारी देकर बाप की हत्या करवाई, डेढ़ माह बाद ऐसे हुआ खुलासा

6 जनवरी की रात को उनके घर का गेट बंद था। शिकायतकर्ता बूटा सिंह ने बताया कि जब उन्होंने कॉल की तो कॉल भी नहीं उठाई जा रही थी। आवाज लगाने और गेट खटखटाने पर भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तब दीवार फांद कर देखा तो जगजीत सिंह और उसकी मां जसविंदर कौर बरामदे में चारपाइयों पर खून से लथपथ मृत पड़े थे। उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और जांच के दौरान पड़ताल हुई कि मां-बेटे की हत्या कुलविंदर सिंह उर्फ काका ने करवाई है। कुलविंदर सिंह टैक्सी ड्राइवर है और वह टैक्सी यूनियन से जुड़ा हुआ है।

यह भी पढेंः रिश्ते शर्मसारः जमीन हड़पने के लिए युवक ने कर दी दादा, मां व भाई की हत्या

मृतका जसविंदर कौर के 7.5 एकड़ जमीन थी जिस पर कुलविंदर सिंह उर्फ काका अकेला कब्जा करना चाहता था।उसी के लिए उसने मां और भाई की हत्या करने का फैसला किया। इसी दौरान उसने यहां जुड़े टैक्सी ड्राइवर अकबर खान, जगजीत सिंह, जसकरण सिंह उर्फ जस्सी और रशनदीप सिंह से तालमेल किया। इन चार लोगों को कुलविंदर सिंह ने सुपारी दी जिसमें कार और नगदी थे। उसके अलावा काम होने के बाद घर का एक हिस्सा व 2 एकड़ जमीन भी देने की बात कुलविंदर सिंह ने कही। इस लालच में आकर अकबर खान, जगजीत सिंह, जसकरण सिंह और रशनदीप सिंह ने मिलकर मां बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार एक गंडासा और एक छोरी भी बरामद कर ली है। सभी पांचों आरोपियों को पुलिस अदालत में पेश करके रिमांड हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…