Home क्राइम रेवाड़ी: कोरोना संक्रमित पूर्व SDO अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा, मौत

रेवाड़ी: कोरोना संक्रमित पूर्व SDO अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा, मौत

0

Aapni News, Rewari

हरियाणा के रेवाड़ी जिले कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। संक्रमण के कारणों होने वाली मौतों का आंकड़ा भी बढता जा रहा है, जिससे लोगों में डर का मौहोल बना हुआ है। जिसके कारण मानसिक तनाव भी बढ़ गया है और इसी तनाव के कारण कोरोना संक्रमित मिले एक व्यक्ति ने नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर दी।

जिस व्यक्ति ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी है उसका लाइव फुटेज भी सामने आया है। बता दें कि झज्जर जिले के गांव दोहड़ गांव के रहने वाले युद्धवीर बिजली निगम से एसडीओ के पद से करीबन एक महीने पहले ही रिटायर्ड हुए थे। 29 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। जिन्हें रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद सोमवार दोपहर में इस पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस …….
पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे। हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक के बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पूर्व एसडीओ के आत्महत्या करने के बाद अब रेवाड़ी प्रशासन में अफरा-तफरी का माहौल है और आत्महत्या के पीछे की वजह जानने में जुटा हुआ है।

कोटा: कूड़ा उठाने वाले वाहन में सांप्रदायिक ऑडियो चलाने के आरोप में दो गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मनोवैज्ञानिक देंगे सलाह, नंबर जारी

Aapni News, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मानसि…