Home क्राइम हांसी में सनसनीखेज वारदात, तालाब किनारे बैठे युवक की रेती गर्दन, फिर घर जाकर की तोड़फोड़

हांसी में सनसनीखेज वारदात, तालाब किनारे बैठे युवक की रेती गर्दन, फिर घर जाकर की तोड़फोड़

Aapni News, Hansi (Hisar)

हांसी में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तालाब किनारे बैठे युवक की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई है। हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस शव को सिविल अस्पताल लेकर आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक का नाम दीपक है। उसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक दीपक हांसी में एक मोबाइल की दुकान पर काम करता है। सोमवार सुबह दीपक ढाणा कलां गाँव के तलाब किनारे बैठा था। इसी दौरान पीछे से एक युवक आया। उसने आते ही दीपक की गर्दन पर चाकू से वार कर दिए। इस हमले में गंभीर रूप से घायल दीपक की मौते पर ही मौत हो गई। आरोपित युवक हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

इलाके में फैली सनसनी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, इलाके में इस तरह की वारदात की सूचना आग की तरह फैल गई। इससे सनसनी मच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल ले आई। यहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

घर जाकर की तोड़फोड़

हत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। युवक की हत्या के बाद भी आरोपित नहीं रुका। बताया जाता है कि आरोपित ने युवक की हत्या करने के बाद उसके घर जाकर भी तोड़फोड़ की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उसके स्वजनों ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। जिस तरह वारदात हुई है, उसके पीछे व्यक्तिगत रंजिश लग रही है। फिलहाल पुलिस मौके से साक्ष्य जुटाने में लगी है। अभी ज्यादा जानकारी पुलिस के पास नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …