Home क्राइम सनसनीखेज वारदात: पत्नी से चल रहा था विवाद, रात को ससुराल जाकर गोली से उड़ाया 

सनसनीखेज वारदात: पत्नी से चल रहा था विवाद, रात को ससुराल जाकर गोली से उड़ाया 

0

Aapni News, Jhajjar

हरियाणा में शनिवार को एक सनसनीखेज वारदात हुई। झज्जर जिले के मातनहेल का एक व्यक्ति रात साढ़े तीन बजे अपनी ससुराल ढलानवास पहुंचा और तीन गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दो गोली महिला के सिर में और एक जांघ में लगी है।

झाड़ली चौकी पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम शनिवार सुबह दादरी सिविल अस्पताल में करवाया। आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी टीकरी बॉर्डर में दूध की डेयरी चलाता है और पति-पत्नी की आपसी अनबन के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी ने कुछ दिन पहले भी पत्नी के घर आकर फायरिंग की थी। जिसके बाद परिवार को सुरक्षा के लिए गनमैन दिया गया था।

झाड़ली चौकी प्रभारी एसआई रामपाल ने बताया कि ढलानवास निवासी यशवंती की शादी 2004 में मातनहेल निवासी महाबीर से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं और पति-पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। सूत्रों के अनुसार करीब एक माह पहले महाबीर अपनी पत्नी को मायके छोड़ गया था। 30 अप्रैल की रात करीब साढ़े तीन बजे वह अपनी ससुराल पहुंचा। उसने गेट खटखटाया तो बैठक में सो रही उसकी पत्नी यशवंती गेट खोलने बाहर आई।

इसी दौरान महाबीर ने अपनी पत्नी पर लगातार तीन फायर झोंक दिए और वहां से फरार हो गया। गंभीर हालत में परिजन यशवंती को लेकर दादरी सिविल अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसआई रामपाल ने बताया कि इस संबंध में महाबीर के खिलाफ सशस्त्र अधिनियम और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मनोवैज्ञानिक देंगे सलाह, नंबर जारी

Aapni News, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मानसि…