Home न्यूज़ क्राइम सिरसा: चुन्नी से फंदा लगा कर महिला ने दी जान, जानिए क्या है पूरा मामला

सिरसा: चुन्नी से फंदा लगा कर महिला ने दी जान, जानिए क्या है पूरा मामला

0

Aapni News, Sirsa

सिरसा जिले के बेगू रोड निवासी एक महिला ने मानसिक परेशानी के चलते घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार शाम को परिजनों को पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। बुधवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि महिला सुलोचन रानी अपने बेटे के साथ बेगू रोड स्थित मकान में रहती थी। वह बीमारी के चलते मानसिक रूप से परेशान थी। इसी के चलते उसने गत शाम चुन्नी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका की बेटी के बयानों पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सिरसा के गांव जमाल में कस्सी से काटकर युवक की हत्या, रातभर शव के पास सोया हत्यारा

मामले में जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि एक निजी अस्पताल से सूचना मिली थी कि महिला का शव आया है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की बेटी भी घबराई हुई थी। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पतला की मोर्चरी में रखवा दिया। गुरुवार मृतका के वारिसान एकत्रित हुए हैं। बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…