Home क्राइम बेटे ने आर्मी से सेवानिवृत्त पिता को पीट-पीटकर मार डाला, दुर्गंध आने पर खुला राज

बेटे ने आर्मी से सेवानिवृत्त पिता को पीट-पीटकर मार डाला, दुर्गंध आने पर खुला राज

Aapni News, Hisar

हरियाणा के हिसार की चौधरी कालोनी निवासी सेना से सेवानिवृत्त वजीर सिंह की उसके ही बेटे संदीप ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर से दुर्गंध आने के बाद हत्या का पता लगा। हत्या दो-तीन पूर्व की गई है, जिसका पता बुधवार को लगा। सूचना मिलते ही डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीएसपी नारायणचंद, सदर थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं। वजीर सिंह की डंडों व ईंटों से पीट-पीटकर हत्या की गई है। शव घर में ही चारपाई पर मिला है। पुलिस ने मृतक वजीर सिंह के भाई जयपाल के बयान पर मृतक के बेटे संदीप के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मृतक के भाई जयपाल ने बताया कि वे मूलरूप से गांव पुट्ठी सामण के रहने वाले हैं। चार भाइयों में सबसे बड़ा 68 वर्षीय वजीर सिंह हिसार कैंट में आर्मी में चतुर्थ श्रेणी कर्मी था। वह करीब सात-आठ वर्ष पहले सेवानिवृत्त हुआ था। वजीर की पत्नी का कई वर्ष पहले देहांत हो चुका है। वजीर अपने बेटे संदीप के साथ सातरोड़ कलां में स्थित चौधरी कालोनी में रहता था। उसने दूसरे बेटे को आठ साल पहले ही बेदखल कर दिया था।

संदीप ऑटो चलाता है। वह शराब का अधिक सेवन करता है। जिस कारण संदीप की पत्नी अपने बच्चों सहित मायके चली गई थी। जयपाल का आरोप है कि संदीप अक्सर वजीर सिंह के साथ झगड़ा करता था। जयपाल ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे उसे सूचना मिली कि वजीर के मकान से दुर्गंध आ रही है। जब वह मौके पर पहुंचा तो वजीर चारपाई पर मृत पड़ा था। उसके सिर से खून बह रहा था।

जयपाल ने कहा कि उसने तसल्ली कर ली है कि वजीर की हत्या संदीप ने ही की है। मामले में पुलिस ने आरोपी संदीप के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी संदीप को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दो से तीन दिन पुराना है शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों के अनुसार शव दो से तीन दिन पुराना है। गुरुवार को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

वारदात की सूचना मिलते ही डीआईजी बलवान राणा, डीएसपी नारायणचंद व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। आरोपी संदीप को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। – इंस्पेक्टर मंदीप, सदर थाना प्रभारी, हिसार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …