Home क्राइम भयानक हादसा: रेहड़ी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, बचाते हुए ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला

भयानक हादसा: रेहड़ी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, बचाते हुए ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला

0

Aapni News, Ambala

मुलाना की पुरानी अनाज मंडी के पास हुए सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हुआ है। हादसा एक स्कार्पियाे सहित अन्य गाड़ी व स्टॉल में हुई टक्कर के कारण हुआ। इसकी चपेट में बाइक सवार आ गए। बाइक सवार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित गांव बलवाखेड़ी से लौट रहे थे। एक अन्य मामले में कार अनियंत्रित होकर गड्ढों में पलट गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने इन मामलों में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है मामला

रविवार की देर शाम यमुनानगर नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से अंबाला की ओर से यमुनानगर की ओर जा रही थी जैसे ही यह गाड़ी मुलाना में पुरानी अनाज मंडी मोड़ पर पहुंची तो एक ट्रक को तेजी से क्रास करने के चक्कर में यह दूसरी लेन पर जा रही एक रेहड़ी से टकरा गई। गाड़ी में दो युवक सवार थे। इसी दौरान स्कार्पियो को बचाने के चक्कर में एक ट्रक अनियंत्रित हो गया, जबकि उसकी चपेट में बाइक सवार आ गए।

पंचकूला के रहने वाले हैं दोनों मृतक

हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए, जबकि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर राहगीर इकठ्ठा हो गए, जबकि घायलों को मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। यहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान ईश्वर (65) व मामचंद (32) के रूप में हुई है। दोनों पंचकूला के गांव बागवाला के रहने वाले हैं। ईश्वर अपने बेटे मामचंद की उत्तर प्रदेश सहारनपुर के गांव बलवाखेड़ी गए थे और रविवार को वापस लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के स्वजनों को सूचित कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मनोवैज्ञानिक देंगे सलाह, नंबर जारी

Aapni News, Chandigarh हरियाणा सरकार ने कोरोना महामारी के कारण तनाव झेल रहे लोगों को मानसि…