Home Breaking News “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया” : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

“अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया” : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0

Aapni News, Bathinda (Punjab)

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुधवार को पंजाब में एक रैली थी। लेकिन मौसम खराब हो जाने की वजह से रैली को स्थगित कर दिया गया। हालांकि इसकी वजह जगह जगह पर किसानों के विरोध को भी मानी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीच रास्ते से बठिंडा के हवाई अड्डे पर वापिस पहुंच गए। लेकिन यहां तक वापस आते समय उन्हें किसानों का कई जगह पर विरोध का सामना करना पड़ा। पीएम मोदी ने बठिंडा हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद एक बहुत बड़ी बात अधिकारियों को कहीं उन्होंने कहा कि “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया।”


यह भी पढ़ेंः गृह मंत्री अनिल विज फिर बने ‘‘गब्बर’’, थाने का औचक निरीक्षण कर SHO सहित 3 को किया सस्पेंड

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक गंभीर चूक बताया है। गृह मंत्रालय की तरफ से बयान जारी हुआ है जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा के अंदर गंभीर खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला कर लिया। बयान में यह भी कहा गया कि प्रधानमंत्री ने पंजाब सरकार से जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए भी कहा है। दरअसल प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे। रास्ते में कुछ किसानों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ देर के लिए उनके काफिले को फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा था।

ऐसे में उन्हें इस वजह से जहां रैली को स्थगित करना पड़ा वहीं एक मुख्यमंत्री के लिए प्रधानमंत्री के यह शब्द “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया” एक बहुत बड़ी बात है। अब देखना यह होगा कि प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद आगे क्या कुछ राजनीति इस मामले के अंदर होती है। क्या कुछ गृह मंत्रालय की तरफ से कार्रवाई की जाती है, यह देखने वाली बात होगी। लेकिन फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का पंजाब दौरा काफी असंतोषजनक रहा।

यह भी पढ़ेंः मौसम अपडेट: हरियाणा में अगले पांच दिनों में होगी बारिश, ओलावृष्टि का भी अलर्ट जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरमा के भाव में तेजी, जानिए नरमा, ग्वार, बाजरा, सरसों, मोठ के भाव में तेजी मंदी की रिपोर्ट

Aapni News, New Delhi हरियाणा की अनाज मंडियों में आज के भाव ऐलनाबाद अनाज मंडी बोली भाव दिन…