Home राज्य खेत में अकेले रह रहे कोरोना मरीज पिता को पानी देना चाहती थी बेटी, पर मां ने रोका, जानें फिर क्या हुआ?

खेत में अकेले रह रहे कोरोना मरीज पिता को पानी देना चाहती थी बेटी, पर मां ने रोका, जानें फिर क्या हुआ?

Aapni News, Vijaywada (Krishna)

आंध्र प्रदेश का एक ऐसा दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोरोना पॉजिटिव पिता को पानी देने के लिए बेटी मां से लड़ती दिख रही है। कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद गांव से निर्सावित शख्स को बेटी पानी देना चाहती है, मगर उसकी मां उसे ऐसा करने से रोक रही है। हालांकि, किसी तरह मां से लड़-झगड़कर बेटी पिता को पानी देती है और इस दौरान वह रोती दिखती है। कोरोना की दूसरी लहर में सामने आई मजबूरियों की कई कहानियों में से यह एक दर्दनाक कहानी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से पीड़ित 50 वर्षीय शख्स विजयवाड़ा में नौकरी करता था, मगगर बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह अपने गांव श्रीकाकुलम लौट आया, मगर गांव वालों ने उसे अंदर नहीं घुसने दिया। उसे गांव के बाहर खेत के पास एक झोपड़ी में रहने को मजबूर किया गया।

इस वीडियो को स्थानीय ग्रामीण ने ही बनाया, जिसने कोई मदद नहीं की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित की 17 वर्षीय बेटी एक बोतल में पानी भरकर अपने पिता को देने के लिए जा रही है मगर, उसकी मां उसे इस डर से रोक रही है कि कहीं वह भी कोरोना की चपेट में न आ जाए। हालांकि, किसी तरह मां से हाथ छुड़ा कर बेटी भागकर पिता के पास जाती है और पानी देती है।

शख्स अेचतन अवस्था में जमीन पर गिरा दिख रहा है। वीडियो बना रहा शख्स कहते हुए सुनाई देता है कि इस व्यक्ति के इलाज के लिए अस्पताल में बेड नहीं है। हालांकि, पीड़ित शख्स की मौत हो जाती है। मृतक का परिवार भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। वीडियो बना रहा शख्स यह भी कहते सुना जा सतका है कि कि वे लोग उनके (पिता) पास जा सकते हैं क्योंकि अब वो भी संक्रमित हो चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग दूरी पर खड़े यह सब देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …