Home क्राइम फतेहाबाद के गाँव बरसीन के पास मिली नवजात बच्ची को फेंकने वालों का हुआ खुलासा, जानिए कौन थे दरिंदे

फतेहाबाद के गाँव बरसीन के पास मिली नवजात बच्ची को फेंकने वालों का हुआ खुलासा, जानिए कौन थे दरिंदे

Aapni News, Fatehabad

फतेहाबाद में वीरवार रात एक कलयुगी मां द्वारा ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक दिन पहले पैदा हुई अपनी नवजात बच्ची को थैले में डालकर सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। घटना भूना रोड पर झलनियां व बरसीन के बीच की बताई जा रही है।

सुबह ग्रामीण को पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब जांच की तो बच्ची की सांसें चल रही थी। उसे तुरंत नागरिक अस्पताल के नर्सरी वार्ड में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत ठीक है। वहीं डाक्टरों की माने तो नवजात बच्ची का जन्म रात को ही हुआ है। ऐसे में उसे कोई छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार भूना रोड पर गांव बरसीन व झलनियां के पास शुक्रवार सुबह एक किसान पैदल अपने खेत की तरफ जा रहा था। सड़क किनारे पत्थर पड़ा था। वहां से एक बच्ची की रोने की आवाज सुनाईं दी।

किसान ने मौके पर जाकर देखा तो बच्ची रो रही थी। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं एंबुलेंस को भी फोन कर सूचना दे दी। कुछ ही समय में पुलिस व एंबुलेंस पहुंच गई। इस मामले का पर्दाफॉश करते हुए फतेहाबाद पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।


डीएसपी सतेन्द्र कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी फतेहाबाद एरिया के रहने वाले है। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने बच्ची की पैदाइश को छिपाने के लिए जन्म के बाद बच्ची को एक प्लास्टिक थैले में डालकर सड़क किनारे छोड़ दिया था।इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

डीएसपी ने बताया कि इस मामले में जांच के दौरान आगे कोई भी शामिल पाया गया, तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब है कि पुलिस ने 23 अप्रैल को नवजात बच्ची मामले में बरसीन गांव के चौकीदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी।आरोपियों से गहनता से पुछताछ कर इन्हें माननीय अदालत में पेश किया गया।

Realme 8 Pro के नए अवतार की पहली सेल आज! बेहद कम कीमत में मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल दहला देने वाला मामला: चार माह के मासूम को पिलाया तेजाब, जानिए वजह

Aapni News, Panipat पानीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार माह के एक मासूम …